Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IPL 2021: West Indies allrounder Dominic Drakes joins Chennai Super Kings as a replacement for injured Sam Curran

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स को मिला सैम करन का रिप्लेसमेंट, वेस्टइंडीज के इस विस्फोटक खिलाड़ी को किया शामिल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अबू धाबी Published by: स्वप्निल शशांक Updated Wed, 06 Oct 2021 11:22 PM IST

सार

IPL 2021: ड्रेक्स ने CPL 2021 में 16 विकेट झटके थे। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में चौथे नंबर पर थे। फाइनल में उन्होंने 24 गेंदों पर नाबाद 48 रन जड़े थे।
सैम करने के रिप्लेसमेंट के तौर डॉमिनिक ड्रेक
सैम करने के रिप्लेसमेंट के तौर डॉमिनिक ड्रेक - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन के चोटिल होने से चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने सैम का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है। फ्रेंचाइजी ने वेस्टइंडीज के डॉमिनिक ड्रेक्स को स्क्वॉड में शामिल किया है। ड्रेक्स विंडीज के अनकैप्ड ऑलराउंडर हैं और उन्हें विश्व कप टीम में भी शामिल किया है। 
विज्ञापन


ड्रेक्स ने अब तक एक फर्स्ट क्लास, 25 लिस्ट-ए और 19 टी-20 मैच खेले हैं। वह बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ से ही गेंदबाजी करते हैं। चेन्नई के पास ड्रेक्स के अलावा तीन और विकल्प थे। ये तीनों विकल्प वेस्टइंडीज के ही खिलाड़ी थे। इसमें तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड्स, शेल्डन कोट्रेल और रवि रामपाल शामिल थे। हालांकि, चेन्नई ने ड्रेक्स को चुना। 


चेन्नई को अपने आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स का सामना करना है। यह मैच सात अक्तूबर को दुबई में खेला जाएगा। ड्रेक्स पूर्व कैरिबियाई खिलाड़ी वेसबर्ट के बेटे हैं। ड्रेक्स कैरिबियन प्रीमियर लीग 2021 में सेंट किट्स नेविस पैट्रियोट्स टीम का हिस्सा रहे थे। इस टीम ने खिताब भी जीता था। 

ड्रेक्स ने CPL 2021 में 16 विकेट झटके थे। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में चौथे नंबर पर थे। फाइनल में उन्होंने बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया था और 24 गेंदों पर नाबाद 48 रन जड़े थे।

इससे पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन पीठ में चोट की वजह से आईपीएल के बाकी बचे मैच और टी-20 विश्व कप से बाहर हो गए। उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त चोट लगी थी। वे विश्व कप के दौरान अपने देश में होंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00