लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Is Rohit Sharma suffering from injury before T20 world cup his black knee put fans in worry

Rohit Sharma: टी20 विश्व कप से पहले चोटिल हैं रोहित और अर्शदीप? हिटमैन का काला घुटना देख फैंस चिंतित

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, इंदौर Published by: शक्तिराज सिंह Updated Tue, 04 Oct 2022 08:00 PM IST
सार

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज के आखिरी मैच से पहले रोहित शर्मा के काले घुटने ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान रोहित का घुटना काले रंग का दिख रहा था, जो चोट की वजह से हो सकता है। 
 

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया का आखिरी टी20 मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ है। इस मैच के बाद भारतीय टी20 टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगी। यहां सभी खिलाड़ी विश्व कप की तैयारी करेंगे और अभ्यास मैच खेलेंगे। विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की चोट भारत के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोट की वजह से टी20 विश्व कप से बाहर हो चुके हैं। इसके बाद कप्तान रोहित और अर्शदीप के चोटिल होने की आशंका ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। 


IND-W vs UAE-W T20: भारतीय महिला टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक, यूएई को 104 रन से हराया


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच से ठीक पहले रोहित शर्मा बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे और इस दौरान उनका घुटना काले रंग का दिख रहा था। रोहित के बाएं पैर का काला रंग फैंस की चिंता बढ़ाने वाला है। इस काले रंग की वजह उनके घुटने की चोट हो सकती है या हल्की चोट से बचने के लिए रोहित ने कोई नीकैप या बैडेड पहना हो। अगर कप्तान रोहित भी चोटिल होते हैं तो यह भारत के टी20 विश्व कप जीतने की उम्मीदों को बड़ा झटका होगा। 

AB De Villiers: आईपीएल में वापसी पर बोले डिविलियर्स- मैं एक आंख के साथ खेल सकता हूं?

टॉस के दौरान क्या बोले कप्तान?
टॉस के दौरान रोहित शर्मा ने अपनी फिटनेस को लेकर कुछ नहीं कहा और मैच में फील्डिंग के दौरान भी उन्हें दौड़ने में कोई तकलीफ नहीं हुई। हालांकि, उन्होंने एक मिसफील्ड जरूर की। गेंद पकड़ने के लिए उन्हें नीचे झुकना था और वह ठीक तरीके से ऐसा नहीं कर पाए।

तीसरा टी20 नहीं खेल रहे अर्शदीप
इस मैच में अर्शदीप सिंह भी नहीं खेल रहे हैं। रोहित ने बताया कि उन्हें हल्की चोट है, लेकिन यह गंभीर नहीं है। चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि, कुछ समय पहले बुमराह के लिए भी यही बात कही जा रही थी, लेकिन अब वह टीम से बाहर हो चुके हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00