Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Nitish rana plays cracking pull shot against holder breaks camera

KKR vs SRH: नीतीश राणा ने हैदराबाद के खिलाफ लगाया शानदार शॉट, बाउंड्री के बाहर रखा कैमरा टूटा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: शक्तिराज सिंह Updated Mon, 04 Oct 2021 01:24 PM IST

सार

नीतीश राणा ने होल्डर के खिलाफ बेहतरीन पुल शॉट खेला और गेंद सीधे जाकर कैमरे पर लगी। इससे उसका लेंस टूट गया। हालांकि यह शॉच खेलने के कुछ समय बाद ही राणा आउट हो गए। 

 
नीतीश राणा के शॉट से कैमरे का लेंस टूट गया।
नीतीश राणा के शॉट से कैमरे का लेंस टूट गया। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कोलकाता की टीम ने यूएई में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए सीजन का छठवां मैच जीत लिया है। यह टीम अब प्लेऑफ में पहुंचने से एक जीत दूर है। हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में कोलकाता के ओपनर शुमन गिल ने  शानदार अर्धशतक लगाया और अपनी टीम की जीत की नींव रखी। उनके अलावा नीतीश राणा ने 25 रनों की जिम्मेदारी भरी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की लेकिन उनके एक शॉट ने बाउंड्री के बाहर रखा कैमरा तोड़ दिया। उनके इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
विज्ञापन


कोलकाता की पारी के 18वें ओवर में हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर गेंदबाजी कर रहे थे। नीतीश स्ट्राइक पर थे और उन्होंने होल्डर की छोटी गेंद पर शानदार पुल शॉट खेला। गेंद मिडविकेट की दिशा में गई और राशिद खान उसे पकड़ने के लिए भागे। राशिद गेंद तक नहीं पहुंच सके और यह गेंद जाकर सीधे बाउंड्री के बाहर रखे कैमरा पर लगी। इससे कैमरे का लेंस टूट गया। वहीं नीतीश के इस चौके की मदद से कोलकाता जीत के और करीब पहुंच गई। हालांकि इसी ओवर की आखिरी गेंद पर नीतीश आउट भी हो गए। इसके बाद दिनेश कार्तिक और कप्तान मार्गन ने मैच खत्म किया। 


गिल के साथ की अर्धशतकीय साझेदारी

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने सिर्फ 155 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कोलकाता के लिए शुभमन गिल ने 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली और अपनी टीम को मैच जिताया। इस छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता ने शुरुआत में दो विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद गिल और नितीश ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 55 रन जोड़ें। इन दोनों के बीच हुई साझेदारी ने मैच कोलकाता के पक्ष में मोड़ दिया था। इसके बाद विकटेकीपर कार्तिक ने तीन चौके लगाकर औपचारिकता भी पूरी की। वहीं राणा ने 33 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 25 रन बनाए। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00