लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Rahul-Athiya Marriage: KL Rahul will go on leave after Bangladesh tour, marry Athiya Shetty in January 2023

Rahul-Athiya Marriage: बांग्लादेश दौरे के बाद छुट्टी पर जा सकते हैं राहुल, जनवरी में अथिया से शादी का प्लान

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 02 Dec 2022 11:31 AM IST
सार

अथिया और राहुल अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। अथिया टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में थीं और कई मौकों पर राहुल के साथ नजर आई थीं। 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी
केएल राहुल और अथिया शेट्टी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद अब भारत के सामने बांग्लादेश की चुनौती है। बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस दौरे के जरिये कई भारतीय सीनियर खिलाड़ी टीम में वापसी कर रहे हैं। इनमें नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ी शामिल हैं। भारत का बांग्लादेश दौरा चार दिसंबर से लेकर 26 दिसंबर तक चलेगा। शुरुआत में तीन वनडे खेले जाएंगे। इसके बाद 14 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

अथिया शेट्टी, केएल राहुल
अथिया शेट्टी, केएल राहुल - फोटो : insta
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल इस दौरे के बाद छुट्टी पर जा सकते हैं। यानी राहुल अगले महीने यानी 2023 के जनवरी में छुट्टी पर रह सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इसको लेकर बातचीत भी की थी और पर्सनल लीव मांगी थी। इस पर बीसीसीआई ने हामी भर दी है। अब वह अगले महीने नहीं खेल सकते हैं। इस छुट्टी के पीछे का कारण उनकी और अथिया शेट्टी की शादी को माना जा रहा है।

केएल राहुल, अथिया शेट्टी
केएल राहुल, अथिया शेट्टी - फोटो : सोशल मीडिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया और राहुल अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। पहले खबरें यह आई थीं कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे। हालांकि, अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह दोनों अगले महीने शादी कर सकते हैं। अथिया टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में थीं और कई मौकों पर राहुल के साथ नजर आई थीं। वह भारत-बांग्लादेश मैच देखने के लिए स्टेडियम भी गई थीं। पांच नवंबर को अथिया के बर्थडे पर राहुल ने रोमांटिक पोस्ट भी किया था।

सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी, केएल राहुल
सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी, केएल राहुल - फोटो : सोशल मीडिया
अथिया बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। फिल्मी करियर की बात करें तो अथिया शेट्टी ने आठ साल में केवल पांच फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'हीरो' से की थी, जिनमें अभिनेत्री सूरज पंचोली के साथ नजर आई थीं। इसके बाद वह 'मुबारकां', 'नवाबजादे', 'मोतीचूर चकनाचूर' और 'तड़प' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अथिया शेट्टी, केएल राहुल
अथिया शेट्टी, केएल राहुल - फोटो : सोशल मीडिया
अथिया और केएल राहुल की लव स्टोरी की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। हालांकि, तब उन्होंने इस बात को मीडिया में लीक नहीं होने दी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिर दोनों ने जब सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बर्थडे विश करना शुरू किया, तब उनके रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जाने लगे थे। 

अथिया-केएल राहुल
अथिया-केएल राहुल - फोटो : सोशल मीडिया
2021 में जब केएल राहुल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने के लिए रवाना हुए, तो अथिया भी उनके साथ गई थीं। हालांकि दोनों ने इस बात पर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की वायरल तस्वीरों ने बज बना दिया था। साल 2021 में अथिया के जन्मदिन के मौके पर केएल राहुल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। राहुल ने 2014 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। इसके बाद से वह नियमित तौर पर टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं। बांग्लादेश दौरे पर राहुल को वनडे और टेस्ट दोनों सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया है।

अथिया शेट्टी, केएल राहुल
अथिया शेट्टी, केएल राहुल - फोटो : सोशल मीडिया
राहुल अंतरराष्ट्रीय करियर में 43 टेस्ट, 45 वनडे और 72 टी20 खेल चुके हैं। टेस्ट में उनके नाम 35.38 की औसत से 2547 रन, वनडे में 45 की औसत से 1665 रन और टी20 में 37.75 की औसत से 2265 रन हैं। राहुल तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले चुनिंदा बल्लेबाजों में से एक हैं। टेस्ट में राहुल के नाम सात शतक और 13 अर्धशतक, वनडे में पांच शतक और 10 अर्धशतक, टी20 में दो शतक और 22 अर्धशतक हैं। आईपीएल में केएल राहुल लखनऊ सुपर जाएंट्स फ्रेंचाइजी के कप्तान हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00