लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ravindra Jadeja called Sanjay Manjrekar friend shared the picture know what was the controversy between two

Ravindra Jadeja: संजय मांजरेकर को जडेजा ने बताया 'दोस्त', शेयर की तस्वीर, जानें दोनों के बीच क्या था विवाद

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Fri, 30 Sep 2022 09:04 AM IST
सार

जडेजा चोट के कारण एशिया कप के बीच में हट गए थे। उन्होंने घुटने की सर्जरी करवाई है। वह टी20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेलेंगे।

संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा
संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर को लेकर सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट किया है। उन्होंने मांजरेकर को अपना 'दोस्त' बताकर प्रशंसकों को हैरान कर दिया। जडेजा चोट के कारण एशिया कप के बीच में हट गए थे। उन्होंने घुटने की सर्जरी करवाई है। वह टी20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट से हुए बाहर

जडेजा ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, ''मैं अपने खास दोस्त को स्क्रीन पर देख रहा हूं।'' जडेजा लीजेंड्स लीग क्रिकेट में कमेंट्री कर रहे हैं। जडेजा ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह के दौरान का एक स्क्रीनशॉट ले लिया और उसे शेयर कर दिया। इसमें मांजरेकर दिखाई दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट के बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगाने लगे हैं दोनों के बीच संबंध धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

एशिया कप में हुआ था आमना-सामना
दुबई में एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। मैच के बाद जडेजा को जब इंटरव्यू के लिए बोला गया तो उनका सामना कमेंटेटर संजय मांजरेकर से हुआ। जब जडेजा कैमरा पर आए तो कमेंटेटर मांजरेकर ने पूछा- आप मुझसे बात करने में ठीक तो महसूस कर रहे हैं न जड्डू? इस पर जडेजा मुस्कुराने लगे और हंसते हुए उन्होंने जवाब दिया- हां, हां बिल्कुल। मुझे कोई दिक्कत नहीं। मांजरेकर से जडेजा की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

ये भी पढ़ें: RSW Series: भारत ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराया, फाइनल में विंडीज या श्रीलंका से सामना

क्या है जडेजा और मांजरेकर विवाद?
2019 वर्ल्ड कप के दौरान मांजरेकर ने जडेजा को 'बिट्स एंड पिसेस प्लेयर' बताया था। 'बिट्स एंड पिसेस प्लेयर' का मतलब है वह खिलाड़ी जो खेल के हर डिपार्टमेंट में थोड़ा-थोड़ा अपना योगदान दे पाता है। इस बयान पर जडेजा भड़क गए थे और उन्होंने मांजरेकर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जवाब भी दिया था। साथ ही बल्ले से भी खूब रन बनाए थे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं