Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Riyan Parag and Rahul Tewatia celebrates in unique style takes selfie in live match vs kolkata knight riders

सेल्फी ले ले रे: रियान पराग और तेवतिया का अनोखा जश्न, बिना मोबाईल के ही खींची फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: अंशुल तलमले Updated Sun, 25 Apr 2021 01:55 PM IST
रियान पराग और राहुल तेवतिया
रियान पराग और राहुल तेवतिया - फोटो : ट्विटर BCCI Star Sports
विज्ञापन
ख़बर सुनें

पैट कमिंस ताश के पत्तों की तरह बिखर चुकी केकेआर की आखिरी उम्मीद माने जा रहे थे। राजस्थान रॉयल्स भी इस तूफानी पेसर की बल्लेबाजी क्षमताओँ से भली-भांति वाकिफ था। चेन्नई के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक ने फैंस की भी उम्मीद बढ़ा दी थी कि कमिंस तेज-तर्रार पारी खेलकर कोलकाता को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाएंगे, लेकिन ऐसा हो न सका। कारण बने रियान पराग और फिर चर्चा में रहा उनका जबरदस्त जश्न।

विज्ञापन

मैदान पर बिहू डांस के लिए मशहूर पराग ने इस बार मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में फिर सभी का ध्यान खींचा, लेकिन शनिवार को हुए मैच में जेब से मोबाइल निकालने का नाटक किया और राहुल तेवतिया को खींचकर साथ में सेल्फी ले ली। अब यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 


 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

17.6 ओवर में दिनेश कार्तिक के आउट होने के बाद आठवें नंबर पर पैट कमिंस बल्लेबाजी करने आए। महज 118 रन पर टीम के सात विकेट गिर चुके थे। आंद्रे रसेल भी पवेलियन लौट चुके थे।.केकेआर की पारी का आखिरी ओवर मॉरिस लेकर आए। पहली गेंद पर छक्का मारने के बाद पैट कमिंस (10) ने अगली ही गेंद पर ही पराग को कैच थमा दिया। आखिरी बॉल पर शिवम मावी (05) को बोल्ड कर मॉरिस ने मैच की अपनी चौथी सफलता हासिल की। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने के बाद राहुल त्रिपाठी के अलावा केकेआर का कोई भी बल्लेबाज सहज होकर नहीं खेल सका। उन्होंने सबसे ज्यादा 36 रन का योगदान दिया। 26 गेंद की पारी में दो छक्के और एक चौका लगाया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00