Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Rohit Sharma, Shreyas Iyer and Shardul Thakur dance on the song 'Koi Shehari Babu', VIDEO goes viral in half an hour

Rohit-Shreyas Dance: 'कोई शहरी बाबू' गाने पर श्रेयस ने रोहित-शार्दुल को सिखाया डांस, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 26 Nov 2021 06:28 PM IST

सार

रोहित के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और रोहित शर्मा 'कोई शहरी बाबू' गाने के रिमिक्स वर्जन पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
डांस करते रोहित, श्रेयस और शार्दुल
डांस करते रोहित, श्रेयस और शार्दुल - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रेयस अय्यर ने शतक जड़ा। यह श्रेयस का डेब्यू टेस्ट था और उनकी पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है। टी-20 फॉर्मेट में भारत के नए कप्तान रोहित शर्मा ने भी रोहित के शतक पर तारीफ की थी। अब शुक्रवार को रोहित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रेयस रोहित और शार्दुल ठाकुर को डांस सिखाते नजर आए। 


रोहित के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और रोहित शर्मा 'कोई शहरी बाबू' गाने के रिमिक्स वर्जन पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में श्रेयस सबसे आगे खड़े हैं, जबकि रोहित और शार्दुल उन्हें फॉलो कर रहे हैं। तीनों सफलतापूर्वक डांस स्टेप्स करने के बाद एक दूसरे को बधाई भी देते हैं और काफी खुश नजर आए। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)



श्रेयस पहले भी अपनी बहन के साथ कई डांस के वीडियो शेयर कर चुके हैं। अब श्रेयस का एक और डांस वीडियो ये साबित कर रहा है कि 26 साल का यह खिलाड़ी सिर्फ मैदान पर ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर भी सुपरहिट है। रोहित ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- वेल डन @ श्रेयस41 सही मूव ले रहे हो। इस वीडियो के अपलोड होते हैं आधे घंटे के अंदर लाखों लोगों ने इसे देखा।

श्रेयस ने शुक्रवार को अपने टेस्ट डेब्यू पर शतक जड़ा। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले 16वें भारतीय बन गए। उन्होंने 105 रन की पारी खेली। रोहित शर्मा भी टेस्ट डेब्यू पर सेंचुरी लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं। भारत ने कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट में पहली पारी में 345 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने पहली पारी में बिना विकेट गंवाए 129 रन बना लिए हैं।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00