Video: मैदान पर 'विलेन' बना शाकिब, खोया आपा, अब बचाव में उतरीं पत्नी बोलीं- हो रही साजिश

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, ढाका Published by: ओम. प्रकाश Updated Sat, 12 Jun 2021 01:17 PM IST

सार

शाकिब अल हसन इन दिनों ढाका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। शुक्रवार को मैच में उन्होंने आपा खो दिया। इस दौरान उन्होंने अंपायर से बदतमीजी की और उनसे भिड़ गए। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने स्टंप पर लात भी मारी। 
शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन सुर्खियों में हैं। हाल ही में शाकिब सोशल मीडिया पर अचानक ट्रेंड करने लगे। वह सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रेंड नहीं कर रहे थे कि उन्होंने क्रिकेट मैच के दौरान कोई असाधारण प्रदर्शन किया हो बल्कि शाकिब अपने अभद्र व्यवहार के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंडल कर रहे थे। बांग्लादेश का ये धांसू खिलाड़ी इन दिनों ढाका प्रीमियर लीग में खेल रहा है। बीते शुक्रवार को उन्होंने मैदान पर शर्मसार करने वाला व्यवहार किया। 
विज्ञापन


दरअसल ढाका प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान हैं। बीते शु्क्रवार को मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब का मैच अबहानी लिमिटेड से था। इस मुकाबले में ऐसा 2 बार हुए जब शाकिब अपने ऊपर नियंत्रण नहीं रख सके और आपा खो दिया। इस दौरान उन्होंने पहले स्टंप पर लात मारी, दूसरी बार उन्होंने स्टंप उखाड़ कर मैदान पर पटक दिए। 


शाकिब मैच के दौरान मुशफिकुर रहीम को गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पगबाधा की अपील की। लेकिन अंपायन ने ठुकरा दिया। जिसके बाद वह अंपायर के पास जाकर भिड़ गए। इतना ही नहीं स्टंप पर लात भी मारी। दूसरी घटना उस समय हुई जब 5.5 ओवर के बाद अंपायर ने बारिश के चलते मैच रोक दिया। डकवर्थ एंड लुईस नियम के मुताबिक टी-20 मैच का नतीजा निकालने के लिए कम से कम 6 ओवर का खेल होना जरूरी। शाकिब इस बात को लेकर बेहद नाराज हूए कि अंपायर ने उन्हें छठे ओवर की आखिरी गेंद क्यों नहीं फेकने दी। जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर स्टंप उखाड़कर मैदान पर पटक दिए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

शाकिब ने मांगी माफी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00