T20 World Cup: लाइव शो के दौरान हुई शोएब अख्तर की बेइज्जती, इस्तीफा देकर बाहर निकले, देखें पूरा ड्रामा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Wed, 27 Oct 2021 12:03 PM IST

सार

पाकिस्तान के चैनल पीटीवी स्पोर्ट्स पर शोएब अख्तर को बेइज्जती का सामना करना पड़ा है। इसके बाद उन्होंने लाइव शो में इस्तीफा दे दिया और शो से बाहर निकल गए। 
 
पीटीवी स्पोर्ट्स में लाइव शो के दौरान शोएब अख्तर को बेइज्जती का सामना करना पड़ा।
पीटीवी स्पोर्ट्स में लाइव शो के दौरान शोएब अख्तर को बेइज्जती का सामना करना पड़ा। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लाइव शो में बेइज्जती का सामना करना पड़ा है। पीटीवी स्पोर्ट्स के शो गेम ऑन है के दौरान होस्ट नौमान नियाज ने शोएब के साथ अभद्रता की और उन्हें शो से बाहर जाने को कह दिया। इसके बाद शोएब शो छोड़कर चले गए और सोशल मीडिया पर पूरी घटना बताते हुए अपना दर्द बयां किया। जिस शो में शोएब अख्तर की बेइज्जती की गई, उसमें उनके अलावा सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गोवर जैसे दिग्गज मौजूद थे। शो में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच के बारे में बात हो रही थी, हालांकि उस समय यह मैच शुरू नहीं हुआ था। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 
विज्ञापन


न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तान के नेशनल टीवी में शोएब अख्तर की बेइज्जती हुई और काफी देर तक ड्रामा चलता रहा। उन्होंने इस शो में पीएसएल टीम लाहौर कलंदर्स को शाहीन अफरीदी और हरीश रऊफ की गेंदबाजी निखारने का श्रेय दिया। हालांकि बाद में शो के होस्ट ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें शो से जाने को कह दिया। 


क्या है मामला
शो के दौरान अचानक ही होस्ट नौमान नियाज शोएब पर नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि आप थोड़ा असभ्य हो रहे हैं और मैं न चाहते भी यह कह रहा हूं कि अगर आप ओवर स्मार्ट बन रहे हैं तो आप जा सकते हैं। मैं यह बात ऑन एयर कह रहा हूं। नियाज की बात सुनकर शोएब चौक गए और उन्हें नहीं पता था कि उनकी कौन सा बात होस्ट को बुरी लगी है। इसके बाद नियाज ने तुरंत ही ब्रेक ले लिया। ब्रेक के बाद भी शो का माहौल नहीं बदला था और बाकी मेहमानों से माफी मांगते हुए पीटीवी स्पोर्ट्स से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद शोएब शो छोड़कर चले गए। 


शोएब अख्तर ने कहा "मैं आप लोगों से माफी मांगता हूं। मैं पीटीवी से इस्तीफा दे रहा हूं। नेशनल टीवी में मेरे साथ जिस तरीके से व्यवहार किया गया है, उसके बाद मुझे नहीं लगता कि मुझे यहां बैठना चाहिए। इसी वजह से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। धन्यवाद।"
शोएब के शो छोड़ने के बाद भी होस्ट नौमान नियाज पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और वो अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते रहे। ऐसा लगा कि शो में कुछ हुआ ही नहीं है। बाद में शोएब ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष साफ किया। उन्होंने बताया कि वो इस बात को वहीं पर समाप्त करना चाहते थे, लेकिन होस्ट नियाज ने उनसे माफी मांगने से इंकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने इस्तीफा देना ही बेहतर समझा। सोशल मीडिया पर शोएब के फैंस ने उनका समर्थन किया और होस्ट नियाज को पीटीवी से हटाए जाने की मांग की। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00