Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Sunil Gavaskar Replied Anushka Sharma over his alleged comment on Virat Kohli and her

गावस्कर का अनुष्का को जवाब, बोले- कुछ गलत नहीं कहा, मेरी टिप्पणी विराट की प्रैक्टिस पर थी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: गौरव पाण्डेय Updated Fri, 25 Sep 2020 09:20 PM IST
सुनिव गावस्कर (फाइल फोटो)
सुनिव गावस्कर (फाइल फोटो) - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

गुरुवार को खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर एक टिप्पणी को लेकर महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर विवादों के घेरे में आ गए थे। अनुष्का ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर गावस्कर को आड़े हाथों लिया था। अब गावस्कर ने अनुष्का को जवाब दिया है। 



गावस्कर ने कहा है कि मैंने विराट की असफलता के लिए न तो अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया है और न ही किसी प्रकार की अभद्र टिप्पणी की है। बता दें कि गावस्कर की टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ मुहिम सी शुरू हो गई थी। कई यूजर तो उन्हें आईपीएल की कमेंट्री तक से बाहर करने की मांग करने लगे थे। 



दरअसल, लॉकडाउन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कोहली अनुष्का के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे। गावस्कर ने कहा कि मैंने सिर्फ इतना कहा था कि वह (अनुष्का) विराट को बॉलिंग कर रही हैं। इसमें मैंने अनुष्का को कहां दोषी ठहराया है। लॉकडाउन के दौरान विराट ने इतनी ही बॉलिंग का सामना किया है। 

इससे पहले अनुष्का ने गावस्कर को निशाने पर लेते हुए कहा था कि 'आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं जानती हूं कि इतने सालों में आपने कमेंटरी के दौरान किसी भी क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको उसी तरह का सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था?' 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00