लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   T20: Shane Watson said - Hardik Pandya a better player than Ben Stokes in T20, also praised KL Rahul

T20: शेन वॉटसन बोले- हार्दिक पांड्या टी20 में बेन स्टोक्स से बेहतर खिलाड़ी, केएल राहुल की भी तारीफ की

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sun, 02 Oct 2022 11:12 PM IST
सार

41 साल के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर वॉटसन फिलहाल लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलने के लिए भारत में हैं। उन्होंने हार्दिक पांड्या की भी खूब तारीफ की।

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

एशिया कप और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वर्तमान शृंखला के दौरान राहुल का स्ट्राइक रेट आलोचकों के निशाने पर रहा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन का मानना है कि केएल राहुल जब इस रवैये के साथ बल्लेबाजी करते हैं कि उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है तो वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं और ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर चाहता है कि इस महीने के आखिर में होने वाले टी-20 विश्वकप में भारत का यह सलामी बल्लेबाज इसी तरह से प्रदर्शन करे।

उन्होंने कहा- मुझे उसे तब बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है जब वह ऐसा महसूस करता है कि उसके पास गंवाने के लिए कुछ भी नहीं है। तब वह बहुत अधिक जोखिम लिए बिना भी 180 के स्ट्राइक रेट से रन बना सकता है। अगर वह ऑस्ट्रेलिया में ऐसा कर सकता है तो काफी गेंदबाज परेशानी में पड़ जाएंगे।

41 साल के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर वॉटसन फिलहाल लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलने के लिए भारत में हैं। उन्होंने हार्दिक पांड्या की भी खूब तारीफ की। वॉटसन ने कहा- हार्दिक इस समय पूरी तरह से अपने टॉप फॉर्म में हैं। उन्हें खेलते देखना आनंदायक है। मुझे तेज गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडरों को देखना पसंद है। इस तरह के खिलाड़ी किसी भी वक्त अपने बल्ले या गेंद से खेल को बदल सकते हैं। 

वॉटसन ने कहा- हार्दिक को इस समय खेलते हुए देखना वास्तव में अच्छा है। टी 20 क्रिकेट में हार्दिक बेन स्टोक्स से प्रदर्शन के मामले में कहीं ऊपर हैं। हार्दिक जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, आखिर में वह शानदार बल्लेबाजी करते हैं। इसके अलावा वह शानदार गेंदबाजी करते हैं। इस समय हार्दिक स्टैंड आउट हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00