लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Umran Malik Father says it is good that his son did not played T20 World Cup 2022

Umran Malik: उमरान मलिक के पिता बोले- लोग कह रहे थे विश्व कप नहीं खेला, हम कहते हैं अच्छा हुआ जो नहीं खेला

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sun, 27 Nov 2022 01:53 PM IST
सार

उमरान मलिक को टी20 विश्व कप टीम में शामिल नहीं करने पर कई दिग्गजों ने नाराजगी जताई थी। हालांकि, उनके पिता का कहना है कि यह अच्छी बात है कि उनका बेटा विश्व कप नहीं खेला। 
 

उमरान मलिक
उमरान मलिक - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

युवा उमरान मलिक ने 2022 के आईपीएल के दौरान अपनी गति और विकेट लेने की क्षमता से दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गजों को प्रभावित किया। इसके बाद उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की बात होने लगी। आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत भी की, लेकिन उमरान को टी20 विश्व कप खेलने का मौका नहीं मिला। इसके बाद क्रिकेट जगत के कई  दिग्गजों ने उन्हें विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए जाने पर नाराजगी जताई थी, लेकिन उमरान के पिता ने कहा कि यह अच्छा है कि उमरान विश्व कप नहीं खेले।  


वसीम अकरम और वकार यूस जैसे दिग्गजों का कहना था कि उमरान को टी20 विश्व कप में नहीं खिलाना भारतीय चयनकर्ताओं की गलती है। हालांकि, उमरान के पिता मानते हैं कि टी20 विश्व कप न खेलना उमरान के हित में है।

उमरान अभी सीख रहे हैं
उमरान के पिता अब्दुल राशिद ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा “देखिए जनाब… लोग कह रहे हैं न, की वर्ल्ड कप नहीं खेला, लेकिन हम कहते हैं कि अच्छा हुआ जो नहीं खेला। जो जब होना रहता है वही होता है! आपको किसी भी चीज के पीछे भागने की जरूरत नहीं है। बच्चा सीखने के चरण में है। वह अनुभवी लोगों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करता है। वह वहां जाएगा और उनसे सीखेगा। आपको जल्दी करने की जरूरत नहीं है। बड़े खिलाड़ी जो पहले से ही हैं, वे बहुत अच्छा कर रहे हैं जबकि अन्य खिलाड़ियों को मौका तभी मिलता है, जव वे प्रभावित करते हैं।”

उमरान ने पिछले हफ्ते की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में अपना पहला वनडे मैच खेला। इस मुकाबले में उन्होंने दो विकेट लिए और अपनी गति से कीवी बल्लेबाजों काफी परेशान किया, लेकिन रन रोकने में नाकाम रहे।  

उमरान ने पिता ने कहा “मैंने उसकी मां से कहा कि उमर उसे (विलियम्सन को) नेट्स में गेंदबाजी करता था और अब वे एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं। आगे उस्ताद है तो पिछे चेला। मुझे उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा।”
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00