Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   VIDEO: Virat Kohli jumps off his seat, runs to dressing room balcony to celebrate Rishabh Pant hundred

VIDEO: ड्रेसिंग रूम में आराम फरमा रहे थे विराट, ऋषभ पंत के छक्के ने झूमने को मजबूर कर दिया

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: मुकेश कुमार झा Updated Fri, 05 Mar 2021 07:02 PM IST
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन भले ही भारतीय कप्तान विराट कोहली शून्य पर आउट हो गए हों लेकिन वे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के शतक पर जमकर झूमे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पंत ने अपने चिर-परिचित अंदाज में छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया। इस खब्बू बल्लेबाज ने 118 गेंद में 13 चौके और दो छक्के की मदद से 101 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। जैसे ही पंत का शतक पूरा हुआ वैसे ही ड्रेसिंग रूम में आराम फरमा रहे भारतीय कप्तान कोहली झूम उठे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि विराट ड्रेसिंग रूम में हार्दिक पांड्या के बगल में कुर्सी पर बैठे थे। जैसे ही पंत का शतक पूरा हुआ, वह दौड़कर ड्रेसिंग रूम के बालकनी तक आ गए।

विज्ञापन

 


बता दें कि पंत का यह भारतीय सरजमीं पर पहला शतक है, जबकि टेस्ट करियर का तीसरा। पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ ही अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा था। उन्होंने साल 2018 में द ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ 114 रन की पारी खेली थी। वहीं, दूसरा टेस्ट शतक इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2019 (सिडनी) में लगाया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00