WTC Final: पीटरसन की खरी-खरी, ICC को लगाई लताड़, कहा- इंग्लैंड में न हो कोई बड़ा मैच

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Mon, 21 Jun 2021 08:58 PM IST

सार

इंग्लिश टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का मानना है कि इंग्लैंड में कोई बड़ा मैच नहीं खेला जाना चाहिए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन खेला जा रहा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच बारिश से प्रभावित रहा है। इसके लिए पीटरसन ने आईसीसी की भी आलोचना की। 
भारत बनाम न्यूजीलैंड
भारत बनाम न्यूजीलैंड - फोटो : twitter@bcci
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है। आज मैच का चौथा दिन था लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों के हाथ लगी। बारिश और खराब मौसम के चलते चौथे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। वहीं टेस्ट मैच के पहले दिन भी एक गेंद नहीं फेंकी गई थी। इस तरह अब तक 2 दिन का खेल जाया हो चुका है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए साउथम्पटन का मैदान चुनने पर पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और वीरेंद्र सहवाग ने आईसीसी की तीखी आलोचना की है। 
विज्ञापन


डब्ल्यूटीसी फाइनल में बारिश के कहर को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का मानना है कि बेहद महत्व वाला कोई भी क्रिकेट मैच अपने अस्थिर मौसम के लिए बदनाम ब्रिटेन में आयोजित नहीं किया जाना चाहिए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहा फाइनल मैच अब ड्रा की तरफ बढ़ता जा रहा है क्योंकि पिछले चार दिनों में इसमें लगभग 140 ओवर का खेल हो पाया है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पीटरसन ने आईसीसी के फैसले पर उठाया सवाल

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00