लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Bride Entry in helicopter grandson fulfilled wish grandfather Roorkee wedding Uttarakhand news in hindi

हेलीकॉप्टर से दुल्हन की एंट्री: दादा की इस इच्छा को पोते ने किया पूरा, देखने के लिए मैदान में उमड़ पड़ा शहर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: रेनू सकलानी Updated Sat, 03 Dec 2022 09:46 PM IST
सार

रुड़की में कार और डोली से नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर से दुल्हन की एंट्री हुई। इस अलग अंदाज में हुई दुल्हन की एंट्री देखने के लिए यहां मैदान में शहर उमड़ पड़ा। दरअसल दुल्हन की इस एंट्री के पीछे एक खास वजह थी। जोकि दूल्हे के दादा की इच्छा से जुड़ी थी। 

दुल्हन की हेलीकॉप्टर से हुई एंट्री।
दुल्हन की हेलीकॉप्टर से हुई एंट्री। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

प्रोफेसर तुषार धीमान जैसे ही अपने दुल्हनिया को लेकर हेलीकॉप्टर से नीचे उतरे तो लोगों ने उन्हें घेर लिया। दूल्हा और दुल्हन कार तक पहुंचे तो लोगों ने दोनों का तालियां बजाकर स्वागत किया। रुड़की के चावमंडी निवासी विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री संजय कुमार धीमान के बेटे तुषार धीमान की बरात दो दिसंबर को चांदपुर, जिला बिजनौर गई थी।



शनिवार सुबह दुल्हन और दूल्हा हेलीकॉप्ट से डीएवी कॉलेज के मैदान पर उतरे। अचानक हेलिकॉप्टर को उतरता देख लोगों की भीड़ जुट गई। दोनों के पहुंचते ही भीड़ और बढ़ती चली गई। दंपती कार तक पहुंचे तो लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया। 


दूल्हे के पिता संजय कुमार धीमान ने बताया कि उनके पिता पीएस धीमान आईआईटी रुड़की से रिटायर हैं। उनकी इच्छा थी कि पोते की जब शादी हो तो वह दुल्हन हेलीकॉप्ट से लेकर आए। उनका बेटा कोर कॉलेज में प्रोफेसर है।

हेलीकॉप्ट के लिए परिवार की ओर से ली गई थी अनुमति

डीएवी कॉलेज पर पहले से ही दूल्हा और दुल्हन का परिजन कार लेकर इंतजार कर थे। किसी ने भी हेलीकॉप्ट से दोनों के आने की जानकारी आसपास के लोगों को नहीं दी थी। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि हेलिकॉप्टर के लिए परिवार की ओर से अनुमति ली गई थी। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00