उत्तराखंड: दलित महिलाओं को पीटने वाले BJP विधायक समेत तीन नेताओं पर मुकदमा दर्ज

ब्यूरो/अमर उजाला, देहरादून Updated Sun, 11 Mar 2018 02:40 PM IST
bjp
bjp
विज्ञापन
ख़बर सुनें
रुद्रपुर में दलित महिलाओं और लड़कियों को पीटने वाले भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल समेत तीन नेताओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
विज्ञापन


जानकारी के मुताबिक, रविवार को इंद्रा कॉलोनी निवासी रामकिशोर ने मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा धारा 323, 504 एस सी एसटी एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी एसएसपी से इस मामले की पूरी जानकारी मांगी है।


उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने विधायक ठुकराल को नोटिस भेजकर मांगा जवाब। उन्होंने कहा कि, वे जवाब दें कि इस तरह की हरकत क्यों की गई।

बता दें कि, शनिवार को दो परिवारों के बीच मामला सुलझाते-सुलझाते भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल खुद ही महिलाओं से उलझ गए  थे। उन पर आरोप है कि उन्होंने दलित महिलाओं और लड़कियों पीटा है।  मामला रुद्रपुर के इंद्रा कालोनी गली नंबर चार  का है।

bjp
bjp
वहीं शनिवार को ही स्थानीय निवासी रामकिशोर उर्फ श्याम ने तहरीर देकर कहा था कि वह अपनी पत्नी माला देवी, दो बेटियों पूजा, सोनम और बेटे अमित के साथ बीते नौ मार्च की शाम एक मामले को पंचायत में निपटाने के लिए विधायक राजकुमार ठुकराल के घर गए थे।

वहां पर दो भाजपा नेता पहले से मौजूद थे। आरोप है कि पंचायत में किसी बात को लेकर विधायक और दो अन्य नेताओं ने माला, पूजा, सोनम और अमित से गालीगलौज कर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल शुरू कर दिया।

पत्नी और बेटियों ने जब अमर्यादित भाषा का विरोध किया तो विधायक ने उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर दिया। दो नेताओं ने भी लड़कियों को पीटा। मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00