हरिद्वार: युवक ने सरकारी वाहन से एसओ के पदनाम की प्लेट हटाई, तो पुलिसकर्मी ने बेरहमी से की पिटाई

न्यूज़ डेस्क, अमर उजाला, हरिद्वार Published by: Nirmala Suyal Nirmala Suyal Updated Mon, 25 May 2020 08:14 PM IST
haridwar news: youth beaten by three police man, video got viral
- फोटो : सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हरिद्वार के कनखल में युवक की पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से सड़क पर लेटाकर इसलिए पिटाई की थी क्योंकि उसने सिर्फ सरकारी वाहन के आगे लगी एसओ के पदनाम की प्लेट निकाल ली थी। बुजुर्ग दरोगा ने युवक की इस हरकत पर आपा खो दिया था और उसे बेरहमी से पीटा था। डीजीपी (कानून व्यवस्था) अशोक कुमार ने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एसएसपी से तलब की है।
विज्ञापन


रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें पुलिसकर्मी एक युवक को सड़क पर गिराकर डंडे से बुरी तरह पीट रहे थे। कनखल क्षेत्र के इस वीडियो की गूंज देहरादून तक पहुंची थी। अब वीडियो को लेकर पूरी हकीकत सामने आई है। दरअसल, यह वीडियो तीन दिन पुराना है।



कनखल थाने की सरकारी जीप में सवार पुलिसकर्मी एक मेडिकल स्टोर से दवा ले रहे थे। इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक वाहन के आगे लगी पदनाम की प्लेट लेकर भाग गया। यह देखकर पुलिसकर्मियों ने उसे कुछ दूरी पकड़ लिया। आगे जो हुआ, वह वीडियो में दिखाई दे रहा है। पिटाई के बाद युवक को छोड़ दिया गया, लेकिन वीडियो वायरल होने पर पुलिसकर्मी फंस गए। युवक को पीटने का आरोप एक बुजुर्ग दरोगा पर है। डीजीपी ने इस पूरे प्रकरण को लेकर रिपोर्ट तलब कर ली है।  संभवत रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है।

युवक की पिटाई से लोगों में रोष
महज पदनाम प्लेट ले जाने को लेकर युवक की पशुओं की तरह पिटाई कर देने की घटना से आमजन में बेहद आक्रोश है। पिछले कुछ दिनों में हरिद्वार पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। एक के बाद एक कई घटनाएं घटी हैं। इन सभी घटनाओं में पुलिस पर आमजन को पीटने के आरोप लग चुके हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00