लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Former MLA Kunwar Pranav Singh Champio wife gave a complaint against MLA Umesh Kumar Uttarakhand news in hindi

Dehradun: चैंपियन की पत्नी ने विधायक उमेश कुमार के खिलाफ दी तहरीर, कहा- षड्यंत्र के तहत कार में मारी टक्कर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: देहरादून ब्यूरो Updated Sat, 26 Nov 2022 04:26 PM IST
सार

पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पत्नी कुंवर रानी देवयानी का कहना है कि बृहस्पतिवार रात को वह एक कार्यक्रम से बच्चों के साथ कार से आ रही थीं। इसी दौरान मोहिनी रोड पर सामने से आई कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने हादसे का जिम्मेदार खानपुर के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को बताया।

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन
कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन - फोटो : AmarUjala
विज्ञापन

विस्तार

पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पत्नी कुंवर रानी देवयानी ने खानपुर विधायक उमेश कुमार पर उनकी कार में षड्यंत्र के तहत टक्कर मारने का आरोप लगाया है। साथ ही एसएसपी को तहरीर देकर अपनी और परिवार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।



कुंवर रानी देवयानी का कहना है कि बृहस्पतिवार रात को वह एक कार्यक्रम से बच्चों के साथ कार से आ रही थीं। इसी दौरान मोहिनी रोड पर सामने से आई कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। सामने वाले ने कार एकदम उल्टी दिशा में मोड़ दी जिससे उनकी कार गुरुद्वारे की दीवार में टकरा गई।


हादसे में उनके बच्चों को चोट आई है। उन्होंने इस हादसे का जिम्मेदार खानपुर के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को बताया है। उन्होंने एसएसपी को शिकायत भेजकर कहा कि विधायक उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं। ऐसे में उन्होंने षड्यंत्र के तहत यह हादसा करवाया है। इसके बाद उन्होंने दो पत्रकारों को भी भेज दिया। वे उनके पति पर कई आरोप लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें...Uttarakhand: छात्र को मुर्गा बनाया...फिर डंडे बरसाए, बर्बरता के लिए जानी जाती है ये महिला टीचर

इस मामले में कुंवर रानी देवयानी ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इधर, इस मामले में खानपुर विधायक उमेश कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। जो कार चालक थे उनसे पूछताछ हो कि किसने उन्हें भेजा है। पूर्व विधायक का परिवार इस तरह की अनर्गल बातें कर अपनी सुरक्षा बढ़वाने के लिए प्रपंच रच रहा है। उनका इस हादसे में कोई रोल नहीं है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00