लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Chamoli ›   Nana Patekar reached Joshimath film shooting in Niti valley of China border area Uttarakhand news in hindi

Nana Patekar: जोशीमठ की वादियों के मुरीद हुए नाना पाटेकर, सेना के जवानों से मिले, अब यहीं बनाएंगे आशियाना

संवाद न्यूज एजेंसी, गोपेश्वर Published by: रेनू सकलानी Updated Sun, 25 Sep 2022 10:17 PM IST
सार

चमोली की चीन सीमा से लगी नीती घाटी में नौ दिनों तक मराठी फिल्म की शूटिंग हुई। नौ दिन तक अभिनेता नाना पाटेकर यहां शूटिंग में व्यस्त रहे। जोशीमठ में नौ दिन बिताने के बाद वह यहां की खूबसूरत वादियों के मुरीद हो गए हैं। 

नाना पाटेकर पहुंचे जोशीमठ
नाना पाटेकर पहुंचे जोशीमठ - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मराठी फिल्म की शूटिंग के लिए चमोली जनपद के जोशीमठ क्षेत्र में पहुंचे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर यहां के मुरीद हो गए। उन्होंने भविष्य में यहां जमीन खरीदकर रहने की इच्छा जताई। जोशीमठ की एसडीएम कुमकुम जोशी ने भी नाना पाटेकर से मुलाकात कर उन्हें स्थानीय सेब और अखरोट भेंट किए।



नाना पाटेकर यहां नौ दिनों तक रहने के बाद हेलीकॉप्टर से रुद्रप्रयाग जनपद के गुप्तकाशी पहुंचे। चमोली जनपद की चीन सीमा से लगी नीती घाटी में नौ दिनों तक मराठी फिल्म की शूटिंग हुई। फिल्म के मुख्य किरदार नाना पाटेकर अपने अन्य सहयोगियों के साथ नीती गांव, तपोवन और लाता क्षेत्र में पहुंचे। वे जोशीमठ में एक निजी होटल में ठहरे हुए थे।


वे सेना ब्रिगेड में अधिकारियों व जवानों से मिलने भी पहुंचे। सेना ब्रिगेड में नाना पाटेकर ने मराठी, तेलगू भाषा बोलने वाले जवानों के साथ उनकी बोली-भाषा में ही बात कर खूब हंसी-ठहाके लगाए। नाना पाटेकर के साथ उनके प्रशंसकों ने खूब फोटो खिंचवाई। नाना पाटेकर ने स्थानीय लोगों से कहा कि उन्हें यहां की वादियां बेहद खुबसुरत लगी। उन्होंने भविष्य में यहां जमीन खरीदकर यहां रहने की इच्छा जताई।
 

सरल स्वभाव के नाना पाटेकर
कोकोनट मोशन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म निर्माता रिश्मन मजेठिया इन दिनों फिल्म यूनिट के साथ चमोली जिले के लाता और मलारी में एक मराठी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में हिंदी फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं जबकि उनके पुत्र की भूमिका में सिद्धार्थ हैं। मलारी के देव सिंह राणा, अग्गी राणा आदि का कहना है कि नाना पाटेकर सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं। उन्होंने यहां के रहन-सहन, वेशभूषा और मौसम के बारे में पूछा। उन्होंने यहां मकान बनाने की बात कही। महेंद्र चौहान ने बताया कि फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के साथ वे करीब पंद्रह मिनट तक रहे। उन्होंने यहां के तीर्थस्थलों और पर्यटन स्थलों के बारे में पूछा। शनिवार को जोशीमठ से हेलीकॉप्टर से वे गुप्तकाशी रवाना हुए।

ये भी पढ़ें...अंकिता की अंतिम विदाई: बेटी को यादकर बेहोश हो रही मां, बेबसी और दर्द को बयां कर रहीं ये तस्वीरें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00