लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Rishikesh News: Car fell into ditch female tourist died and three people injured

Uttarakhand: पानीपत से ऋषिकेश घूमने आए छात्रों की कार खाई में गिरी, छात्रा की मौत, तीन एम्स में भर्ती

संवाद न्यूज एजेंसी, ऋषिकेश Published by: अलका त्यागी Updated Sat, 03 Dec 2022 01:50 AM IST
सार

शुक्रवार को छात्रों का एक दल ऋषिकेश घूमने आया। ऋषिकेश निवासी छात्र की कार में सवार होकर सभी लोग नीलकंठ मार्ग पर घूमने के लिए निकले। इसी दौरान हादसा हो गया।

कार खाई में गिरी
कार खाई में गिरी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

ऋषिकेश में नीलकंठ मार्ग पर दोबटा तिराहे के पास हरियाणा के पानीपत से ऋषिकेश घूमने आए छात्रों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के दौरान कार सवार एक छात्र और तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए एम्स भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने गाजियाबाद निवासी छात्रा को मृत घोषित कर दिया।



जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पानीपत से तकनीकी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा छात्रों का एक दल ऋषिकेश घूमने आया। इनमें से एक छात्र ऋषिकेश का ही रहने वाला है। ऋषिकेश निवासी छात्र की कार में सवार होकर सभी लोग नीलकंठ मार्ग पर घूमने के लिए निकले। लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसांई ने बताया कि शाम को गरुणचट्टी से लक्ष्मणझूला की ओर आते हुए करीब 7.30 बजे दोबटा तिराहे के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। 


Mussoorie: विरोध के बीच देहरादून मार्ग के अवैध निर्माण पर गरजा बुलडोजर, 30 स्थानों पर ध्वस्त किया अतिक्रमण

हादसे के दौरान ऋषिकेश के आशुतोष नगर की गली नंबर 4 निवासी वंश (20) पुत्र राजेश लांबा, उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद के राज कुंज निवासी रिद्धि (19) पुत्री रोहित बब्बर, गुरुग्राम निवासी अदिति (20) पुत्री सुनील और दिल्ली के वसंत कुंज निवासी सानिया (19) पुत्री आशीष कथुरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर लक्ष्मणझूला पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को भी सूचित किया, लेकिन इससे पहले घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए एम्स भिजवा दिया। एम्स में चिकित्सकों ने गाजियाबाद निवासी छात्रा रिद्धि को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसाईं ने बताया कि मृतका के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00