लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Rudrapur News: Youth accused of burning live-in partner by pouring kerosene

Rudrapur: युवक पर लिव इन में रह रही पार्टनर को केरोसिन डालकर जलाने का आरोप, महिला की हालत गंभीर

संवाद न्यूज एजेंसी, रुद्रपुर Published by: अलका त्यागी Updated Fri, 02 Dec 2022 08:56 PM IST
सार

आरोप है कि 22 नवंबर को संजय ने दीपा पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। दीपा का शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Rudrapur News: Youth accused of burning live-in partner by pouring kerosene
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन

विस्तार

रुद्रपुर में एक युवक पर लिव इन में रह रही महिला पर केरोसिन डालकर जलाने का आरोप लगा है। गंभीर रूप से झुलसी महिला का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता के पिता ने ट्रांजिट कैंप थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 



पति की हत्या: अवैध संबंधों में 'कातिल' बनी पत्नी, कबूला जुर्म... बोली- रोज मारता था...इसलिए रास्ते से हटा दिया


आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी निवासी शंकर चक्रवर्ती ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी दीपा मुखर्जी का विवाह 12 वर्ष पहले दिनेशपुर निवासी नितिन मुखर्जी के साथ हुआ था। शंकर का कहना है कि करीब एक साल पहले दीपा अपने पति से अलग होकर ट्रांजिट कैंप के किराए के मकान में संजय शाह के साथ रहने लगी थी। 

आरोप है कि 22 नवंबर को संजय ने दीपा पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। दीपा का शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शंकर को घटना के बारे में बृहस्पतिवार को पता चला तो वह दीपा को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे जहां दीपा ने उनको पूरी घटना बताई। इस तहरीर के आधार पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने संजय के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

घर में घुसकर अभद्रता का केस दर्ज
वहीं, जगतपुरा, ट्रांजिट कैंप निवासी निशी ने पुलिस को तहरीर सौंपी। इसमें बताया था कि उसके साथ रहने वाले राजा कॉलोनी निवासी रजनीश ने 19 जुलाई को घर में घुसकर गाली गलौज कर मारपीट का प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि निशी और रजनीश लिव इन रहते थे लेकिन अब रजनीश उससे शादी करने के लिए मना कर रहा है। पुलिस का कहना है कि निशी पहले से विवाहित है और उसके बच्चे भी हैं। ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस का कहना है कि निशी ने महिला हेल्पलाइन को भी पत्र भेजा था लेकिन वहां उनके बीच समझौता नहीं हो सका। इसलिए रजनीश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00