लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Teacher arrested for harassing girl student Police presented teacher got bail haridwar Uttarakhand News

Haridwar News: छात्रा के उत्पीड़न के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, मिली जमानत

संवाद न्यूज एजेंसी, हरिद्वार Published by: रेनू सकलानी Updated Sat, 26 Nov 2022 10:23 PM IST
सार

छात्राओं से जुड़े प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी अजय सिंह ने तत्काल टीम गठित कर ठोस जांच के आधार पर शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए निर्देश जारी किए। पुलिस टीम ने स्कूल पहुंचकर भी पूरी मामले की तहकीकात की। लेकिन शिक्षक लगातार पुलिस से छुप रहा था और जांच में सहयोग नहीं कर रहा था।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : Social media
विज्ञापन

विस्तार

इंटर की छात्रा के शारीरिक और उत्पीड़न के आरोप में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी शिक्षक को सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया। 



अगस्त माह में एक इंटर कॉलेज की कक्षा 12वीं की छात्रा ने शिक्षक पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य को शिकायत की थी। स्कूल प्रबंधक ने इस मामले में जांच कमेटी बनाई और कमेटी रिपोर्ट के बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया।


शनिवार को मायापुर पुलिस चौकी में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि इस मामले में नगर कोतवाली में प्रधानाचार्य की ओर से 17 नवंबर को मुकदमा दर्ज कराया गया। छात्राओं से जुड़े प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी अजय सिंह ने तत्काल टीम गठित कर ठोस जांच के आधार पर शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए निर्देश जारी किए। पुलिस टीम ने स्कूल पहुंचकर भी पूरी मामले की तहकीकात की। 

ये भी पढ़ें...UKSSC पेपर लीक मामला: धामी सरकार की बड़ी कार्रवाई, कुर्क होगी हाकम सिंह की अवैध संपत्ति, चलेगा बुलडोजर

लेकिन शिक्षक लगातार पुलिस से छुप रहा था और जांच में सहयोग नहीं कर रहा था। एसएसआई अनिल चौहान के नेतृत्व में पुलिस ने टीम ने शुक्रवार रात की आरोपी शिक्षक को उसकी बहन के सहारनपुर स्थित घर से से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जमानत मिल गई। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00