बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

उत्तराखंड: दिल्ली से पत्नी को नैनीताल लाकर मार डाला, डेढ़ महीने बाद मिला सड़ा-गला शव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नैनीताल Published by: अलका त्यागी Updated Tue, 27 Jul 2021 11:57 AM IST

सार

बता दें कि दिल्ली निवासी डाली राम ने 15 जून को दिल्ली के द्वारिका थाने में अपनी 26 वर्षीय बेटी बबीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
विज्ञापन
महिला का शव
महिला का शव - फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली से नैनीताल लाकर एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर जान ले ली और शव हल्द्वानी-नैनीताल हाईवे पर बेलुवाखान के पास कलमठ में ठिकाने लगा दिया। दिल्ली पुलिस की तहकीकात में मामला डेढ़ महीने बाद खुला तो महिला का सड़ा गला शव बरामद किया गया। दुष्कर्म की सजा से बचने के लिए नौ महीने पहले महिला से शादी की गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
विज्ञापन


नई दिल्ली निवासी एक व्यक्ति ने 15 जून को दिल्ली के द्वारिका थाने में अपनी 26 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में इस बात की आशंका जताई गई कि बेटी को उसके ससुरालियों ने ही लापता किया है। उन्होंने ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। शिकायत और द्वारका अदालत के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने महिला की खोजबीन की तो 12 जून को उसके मोबाइल की लोकेशन नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर हनुमानगढ़ी के आसपास मिली। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसके  ऊधमसिंह नगर निवासी पति और ससुरालियों से पूछताछ की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। बाद में पुलिस ने सख्ती की तो पति ने सब कुछ उगल दिया।


दिल्ली पुलिस के मुताबिक पति ने बताया कि उसने 11 जून को पत्नी की गला दबाकर हत्या कर उसके शव को नैनीताल के पास एनएच के एक कमलठ में ठिकाने लगाया है। सोमवार को दिल्ली पुलिस के एसआई नरेंद्र सिंह, कांस्टेबल सुनील कुमार और शाहिद पति को साथ लेकर नैनीताल पहुंचे। उन्होंने उसकी निशानदेही पर एनएच से लगे रिया तोक के पास एक कमलठ से महिला का सड़ा गला शव बरामद कर लिया। तल्लीताल के थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि पति के खिलाफ धारा 201 और 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

दर्ज कराया था दुष्कर्म का मुकदमा

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us