तीन लुटेरों से भिड़ी हेड सेल्स गर्ल

अमर उजाला, वैशाली Updated Wed, 07 May 2014 08:03 AM IST
Three robbers clashed Head Sales Girl
विज्ञापन
ख़बर सुनें
आईटी कंपनी की सेल्स हेड ने टीएचए में बाइक सवार तीन बदमाशों का जमकर मुकाबला किया। इस दौरान वे घायल भी हो गईं। महिला ने मोबाइल और बैग छीनने का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें सड़क पर घसीट दिया।
विज्ञापन


200 मीटर तक घसीटने के बाद बदमाश बैग और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बैग में 15 हजार रुपये थे। पुलिस ने मामले की शिकायत लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


इंदिरापुरम के गौड़ ग्रीन एवेन्यू निवासी राजेश साहू अपनी पत्नी कामना के साथ मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे वैशाली सेक्टर-4 मार्केट आए थे। कामना नोएडा की आईटी कंपनी में सेल्स हेड हैं।

शॉपिंग के बाद कामना सड़क के दूसरी ओर खड़ी कार की ओर बढ़ रही थीं तभी काली बाइक पर सवार दो बदमाशों ने महिला के मोबाइल पर झपट्टा मारा। बदमाश ने मोबाइल छीनने के बाद उनका बैग भी छीनने की कोशिश की। महिला ने बाइक के पीछे दौड़ लगाते हुए बैग पकड़ लिया।

इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वे बदमाशों की बाइक के साथ घिसटती चली गईं। कुछ दूरी पर पहुंचकर महिला का हाथ छूट गया और बदमाश वहां से भाग निकले। महिला ने शोर भी मचाया मगर कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। महिला के हाथ और पैर में काफी चोटें आईं।

इसके बाद उन्हें पास के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने घटना की शिकायत लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00