लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   Delhi Thief enters houses through scrambling on walls with help of wire his spiderman moves caught on camera

कैमरे में कैद 'स्पाइडर मैन': तारों और दीवारों के सहारे लोगों के घर में घुसकर करता है चोरी, सीसीटीवी ने खोला राज

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Fri, 03 Jun 2022 04:21 PM IST
सार

आरोप है कि चोर आधे घंटे तक घर के अंदर रहा। जिस वक्त वह घर में दाखिल हुआ उस वक्त घर में सात-आठ लोग थे। घर की अलमारी खुली हुई थी जिसमें से चोर चेन, अंगूठी और एक मोबाइल चुरा ले गया।

स्पाइडरमैन स्टाइल में चोरी के लिए घर में घुसता चोर
स्पाइडरमैन स्टाइल में चोरी के लिए घर में घुसता चोर - फोटो : एएनआई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

स्पाइडरमैन सीरिज की फिल्मों में आपने हीरो को ऊंची-ऊंची इमारतों पर तेजी से चढ़ते और दुश्मनों से लोहा लेते व दूसरों की जान बचाते देखा होगा। लेकिन दिल्ली में एक शख्स है जो स्पाइडरमैन से प्रेरित लगता है लेकिन लोगों के घरों में चोरी के लिए।



उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाके में एक शख्स स्पाइडमैन के स्टाइल में दीवारों और तारों के सहारे लोगों के घर में घुसता है और लूटपाट को अंजाम देता है। इस चोर के कारनामों का खुलासा तब हुआ जब 31 मई और 1 जून की दरम्यानी रात को वह एक घर के नीचे पार्क कार पर चढ़कर फिर बिजली के तारों के सहारे चोरी करने के लिए एक घर में घुसा। उसकी सारी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


चोरी के बाद वह दरवाजे से निकलता देखा गया। उक्त घर से एक सोने की चेन, अंगूठी और एक मोबाइल के चोरी होने की शिकायत पुलिस को मिली। खजूरीखास इलाके में स्थित इस घर के मालिक ने बताया कि चोर उनके घर के बाहर रात में 2.17 बजे देखा गया था। 

आरोप है कि चोर आधे घंटे तक घर के अंदर रहा। जिस वक्त वह घर में दाखिल हुआ उस वक्त घर में सात-आठ लोग थे। घर की अलमारी खुली हुई थी जिसमें से चोर चेन, अंगूठी और एक मोबाइल चुरा ले गया। उस वक्त घर के मालिक की मां भी जागीं और उन्होंने घर के अन्य लोगों को जगाया, लोगों की चहल-पहल सुन चोर वहां से भाग गया। इसकी शिकायत पीड़ितों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है।




 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00