लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Ghaziabad News ›   dumper overturned on bike in Ghaziabad three killed

JCB से डंपर को हटाकर निकाले गए शव: बाइक से जा रहे देवर-भाभी और बच्ची के ऊपर पलटा ट्रक, तीनों की मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, नरौरा Published by: Vikas Kumar Updated Wed, 07 Dec 2022 07:46 PM IST
सार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रतनपुर तिराहे पर नरौरा की तरफ से डिबाई की तरफ बालू से भरा डंपर जा रहा था। तिराहे पर सामने से आ रही अनियंत्रित कार को डंपर चालक ने बचाने की कोशिश की। लेकिन, डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : amar ujala
विज्ञापन

विस्तार

गाजियाबाद के नरौरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर रतनपुर तिराहे के निकट एक कार को बचाने के चक्कर में बालू से भरा डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। वहां से गुजर रहे बाइक सवार देवर-भाभी व एक बच्ची डंपर के नीचे दब गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने जेसीबी से डंपर को हटाकर शव बाहर निकाले। पुलिस ने बाइक रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की है। हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रतनपुर तिराहे पर नरौरा की तरफ से डिबाई की तरफ बालू से भरा डंपर जा रहा था। तिराहे पर सामने से आ रही अनियंत्रित कार को डंपर चालक ने बचाने की कोशिश की। लेकिन, डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसी दौरान सामने से आ रही एक बाइक डंपर के नीचे दब गई। जिससे बाइक पर सवार एक युवक, महिला व एक बच्ची उसके नीचे दब गए। 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी व क्रेन मंगाकर डंफर को सड़क से हटाया। साथ ही तीनों के शव बाहर निकालकर उनकी शिनाख्त करने की कोशिश की। लेकिन, उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। बाद में पुलिस ने बाइक के रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की। बाइक रामबाबू निवासी गांव प्रकाशपुर थाना डिबाई के नाम पर थी। पुलिस ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर मृतकों की शिनाख्त अपनी पत्नी 40 वर्षीय गीता, भाई महिपाल सिंह और चार वर्षीय पुत्री सुरभि के रूप में की। हालांकि, अभी यह नहीं बताया जा सका है कि बाइक सवार तीनों लोग कहां जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

गांव में पसरा सन्नाटा
हादसे के बाद से परिजन व ग्रामीण सीएचसी नरौरा पहुंच गए। परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि, मामले में देर शाम तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।

बुरी तरह कुचल गए तीनों
हादसे की भयावता तीनों मृतकों के शव और बाइक की हालत को देखकर लगाई जा सकती है। तीनों के शव बुरी तरह कुचल गए थे। जबकि, बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

एक कार को बचाने के प्रयास में डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके नीचे बाइक सवार देवर, भाभी व एक बच्ची दब गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक नंबर के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की गई है। - श्लोक कुमार, एसएसपी
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00