लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Ghaziabad News ›   Ghaziabad Bapudham 10 year old girl Pet dog attack

Beware of Dogs: 10 साल की मासूम पर कुत्ते का हमला, अस्पताल में नहीं था रेबीज इंजेक्शन, डॉक्टर ने दर्द का लगाया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गाजियाबाद Published by: Vikas Kumar Updated Sat, 26 Nov 2022 05:39 PM IST
सार

बच्ची के पिता इंद्रेश ने बताया कि बच्ची पार्क से खेल कर घर लौट रही थी तभी रास्ते में एक बच्ची कुत्ते को लेकर आ रही थी। इसी दौरान कुत्ता हाथ से छूट कर बच्ची पर हमला कर दिया। करीब चार मिनट तक कुत्ता बच्ची पर हमलावर रहा।

10 साल की वंशिका
10 साल की वंशिका - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम में पालतू कुत्ते ने 10 साल की वंशिका पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना शुक्रवार शाम करीब सात बजे की है। बच्ची के पिता ने थाने में तहरीर दी है। कुत्ते के हमले से बच्ची के हाथ में करीब 18 सेंटीमीटर का जख्म हो गया है। कुत्ते ने बच्ची के पैर और पीठ पर भी कांटा है।

बच्ची के पिता इंद्रेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद वह बच्ची को लेकर सबसे पहले एमएमजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें संजय नगर रेफर कर दिया। संजय नगर में रात की 11:00 बजे तक बच्ची के साथ रहे। दौरान डॉक्टरों ने एंटी रेबीज का इंजेक्शन नहीं लगाया। बच्ची को दर्द का इंजेक्शन लगाकर घर भेज दिया। सुबह जब वह एमएमजी अस्पताल ए आर वी का इंजेक्शन लगवाने पहुंचे तो डॉक्टरों ने बताया कि पीआरवी का इंजेक्शन अस्पताल में उपलब्ध नहीं है। डॉक्टरों ने जी टीवी रेफर कर दिया।

इंद्रेश ने बताया कि जी टीवी में बच्चे को एक इंजेक्शन लगाया गया है और डॉक्टर ने कहा है कि शाम को ए आर वी का इंजेक्शन लगाया जाएगा। 

रात भर दर्द से शो नहीं सकी बच्ची
इंद्रेश ने बताया पूरी रात बच्ची दर्द से तड़पती रहे ना खुद सोई और ना हम लोग सो पाए। वंशिका काफी डरी हुई है।

चार मिनट तक नोचता रहा कुत्ता, पत्थर मारकर महिला ने बचाई जान
बच्ची के पिता इंद्रेश ने बताया कि बच्ची पार्क से खेल कर घर लौट रही थी तभी रास्ते में एक बच्ची कुत्ते को लेकर आ रही थी। इसी दौरान कुत्ता हाथ से छूट कर बच्ची पर हमला कर दिया। करीब चार मिनट तक कुत्ता बच्ची पर हमलावर रहा। पड़ोस की एक महिला ने पत्थर मार के कुत्ते को भगाया तब जाकर बच्चे की जान बची।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00