Hindi News ›   Delhi NCR ›   Gurugram ›   Gurugram mother stop son friend from going toilet he beat her when father came in rescue son beat him to death

बेटा बना जल्लाद: मां ने दोस्त को टॉयलेट जाने से मना किया तो की मारपीट, पिता पहुंचा बचाने तो पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

अमर उजाला नेटवर्क, गुरुग्राम Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Thu, 09 Dec 2021 11:21 AM IST

सार

पुलिस ने मृतक के बेटे व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामला दर्ज होने के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। संदीप की पत्नी अपने मायके गई हुई थी।
गुरुग्राम पुलिस (फाइल फोटो)
गुरुग्राम पुलिस (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गुरुग्राम में मां ने बेटे के दोस्त को आंगन में बने टॉयलेट में पेशाब करने से मना किया तो बेटे ने पहले मां को पीटा और बाद में बीचबचाव करने आए पिता को दोस्त संग मिलकर पीट-पीटकर कर मार डाला। इस दौरान सिर से अधिक रक्त स्राव होने से उनकी मौत हो गई।

विज्ञापन


फर्रुखनगर थाना पुलिस ने बड़े भाई के बयान पर छोटे भाई व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्या का मामला दर्ज करने के बाद से दोनों फरार हैं। पुलिस के अनुसार वारदात मंगलवार देर रात करीब 1 बजे की है।


मुबारिकपुर गांव में रहने वाले कृष्ण (65) व उसके छोटे बेटे मंजीत उर्फ टीले के बीच शराब पीकर झगड़ा हो गया। मंजीत के साथ उसके चचेरे भाई राजेश और राजेश के भांजे (सोनीपत के गांव नाहरी निवासी) मोहित दहिया ने भी शराब पी रखी थी।

रात करीब सवा 12 बजे कृष्ण अपने घर आ गया था, जबकि मंजीत व मोहित पड़ोस में शराब पी रहे थे। रात करीब 1 बजे मोहित कृष्ण के घर के गेट के अंदर बने टॉयलेट में चला गया। कृष्ण की पत्नी और मंजीत की मां ने उसे टोका तो वह बाहर भागने लगा।

मां भी पीछे गई तो मोहित व बेटे मंजीत ने मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पत्नी को बचाने जब कृष्ण बाहर गया तो बेटे मंजीत व उसके दोस्त मोहित ने मिलकर उसके सिर पर पत्थरों से कई वार किए। जिससे सिर से अधिक रक्त स्राव हुआ और कृष्ण वहीं बेहोश हो गया। दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

मां वापस अपने घर के अंदर गई और छत पर सो रहे बड़े बेटे संदीप को इस बारे में बताया। वो तुरंत बाहर आया और पिता को संभाला। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। तब सूचना पुलिस को दी गई तो फर्रुखनगर थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

संदीप ने अपने भाई के खिलाफ पुलिस को बयान दिया।  पुलिस ने मृतक के बेटे व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामला दर्ज होने के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। संदीप की पत्नी अपने मायके गई हुई थी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00