Hindi News ›   Delhi NCR ›   Gurugram ›   Gurugram CNG pump manager and two colleagues killed by slitting throat police suspect some old employee probe on

गुरुग्राम में ट्रिपल मर्डर से सनसनी: सीएनजी पंप पर तीन कर्मचारियों की हत्या, पुलिस जता रही ये आशंका

अमर उजाला नेटवर्क, गुरुग्राम Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Mon, 28 Feb 2022 10:25 AM IST
सार

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने किसी तरह की लूटपाट नहीं की है, यहां तक कि कार्यालय में मृतकों के मोबाइल पड़े मिले हैं।

गुरुग्राम में सीएनजी पर तीन लोगों की हत्या, जांच करती पुलिस
गुरुग्राम में सीएनजी पर तीन लोगों की हत्या, जांच करती पुलिस - फोटो : अमर उजाला/एएनआई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर स्थित सीएनजी पंप पर काम करने वाले तीन युवकों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। यह घटना बीती रात 2:40 बजे की बताई जा रही है। मरने वाले तीनों युवक सीएनजी पंप काम करते थे।



मरने वालों की पहचान पुष्पेंद्र, नरेंद्र और भूपेंद्र के रूप में हुई है और सभी बदायूं के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इनमें से एक पंप का मैनेजर व अन्य दो सहयोगी हैं। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन मौके पर पहुंचीं और मुआयना किया।

बंद पड़े मिले सीसीटीवी कैमरे

अब तक की पुलिस जांच में पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले हैं। सेक्टर-40 थाना प्रभारी व सीआईए 31 के साथ अन्य टीमें मौके पर हैं। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने किसी तरह की लूटपाट नहीं की है, यहां तक कि कार्यालय में मृतकों के मोबाइल पड़े मिले हैं।

दो लोगों की कार्यालय में हत्या और एक की हाईवे पर

पुलिस का मानना है कि मृतक सुबह उठकर पंप खोलने की तैयारी ही कर रहे थे कि हमलावर आए होंगे और धारदार हथियार से उन पर हमला किया गया होगा। घटना में सीएनजी पंप के मैनेजर, सेल्समैन व एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है। हमलावरों ने दो व्यक्तियों को कार्यालय में ही मार दिया है जबकि तीसरा भागता हुआ हाईवे की ओर गया गया, जहां पर उसकी मौत हुई है।

किसी पुराने कर्मचारी का हो सकता है हाथ

घटना में किसी पुराने कर्मचारी का हाथ बताया जा रहा है, जो मैनेजर से रंजिश रखता है और उसने पूरी टीम को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन का कहना है कि जांच चल रही है जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00