Hindi News ›   Delhi NCR ›   Gurugram ›   Gurugram CNG Pump triple murder SIT formed for probe police still clueless

सीएनजी पंप तिहरा हत्याकांड: अब तक हाथ नहीं लगा कोई सुराग, जांच के लिए पांच सदस्यीय एसआईटी बनाई

अमर उजाला नेटवर्क, गुरुग्राम Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Wed, 09 Mar 2022 01:58 PM IST
सार

पुलिस आयुक्त की ओर से वारदात के बारे में सुराग देने वाले को एक लाख रुपये के ईनाम की घोषणा की गई। पुलिस सुराग देने वाले की पहचान भी छुपा कर रखेगी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो - फोटो : एएनआई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गुरुग्राम में 10 दिन पहले दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सेक्टर-31 में स्थित सीएनजी पंप पर सो रहे तीन लोगों की हत्या के मामले में अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय एसआईटी का गठन किया है।



सीनएजी पंप मैनेजर पुष्पेद्र, ऑपरेटर भूपेन्द्र व फिलर नरेश की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। पुलिस आयुक्त की ओर से गठित एसआईटी में एसएचओ सेक्टर-40, सीआईए प्रभारी सेक्टर-40, सीआईए प्रभारी सेक्टर 31 को शामिल किया है। डीसीपी ईस्ट पूरे मामले का सुपर विजन करेंगे।


बता दें कि पुलिस आयुक्त की ओर से वारदात के बारे में सुराग देने वाले को एक लाख रुपये के ईनाम की घोषणा की गई। पुलिस सुराग देने वाले की पहचान भी छुपा कर रखेगी। एसआईटी की एक टीम जीएमडीए की ओर से लगे 700 सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है, जबकि एक टीम मरने वालों के गांव की रंजिश पर काम कर रही है। एसीपी अमन यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00