Hindi News ›   Delhi NCR ›   Gurugram ›   Gurugram firing on two brothers by rivals in Pataudi for liquor business monopoly police probing matter

गुरुग्राम: शराब कारोबार को लेकर चल रही रंजिश में दो भाइयों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, इलाज के दौरान मौत

अमर उजाला नेटवर्क, गुरुग्राम (पटौदी) Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Fri, 25 Feb 2022 04:07 PM IST
सार

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे। इस बीच दोनों भाइयों ने बचने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हुए।

पटौदी में हुई फायरिंग
पटौदी में हुई फायरिंग - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गुरुग्राम से सटे पटौदी में शराब कारोबार को लेकर चली आ रही रंजिश के चलते गांव के ही दबंगों ने एक अन्य गुट पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। गोली लगने से शराब कारोबारी व उसके पूर्व पार्षद भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों को उपचार के लिए मेदांता अस्पताल ले जाया गया था।



घटना की जानकारी के बाद सीआईए मानेसर, सीआईडी फरुखनगर, सेक्टर 31 व आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि गांव में ही दो गुटों में मूछों(वर्चस्व) की लड़ाई चल रही थी।


दोनों गुटों में आपस में कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी। गोली लगने से पूर्व जिला पार्षद परमजीत ठाकरान की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि उनके बड़े भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे। इस बीच दोनों भाइयों ने बचने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हुए।

30 राउंड हुई थी फायरिंग
बताया गया कि आरोपियों ने कुल 30 राउंड फायरिंग की जिसमें पूर्व पार्षद और उसके बड़े भाई की जान चली गई। पुलिस के अनुसार पांच हमलावर दो बाइकों पर सवार होकर सुबह 9.20 बजे पहुंचे। पूर्व पार्षद परमजीत सिंह उस वक्त घर के बाहर ही फोन पर बात कर रहा था और उसके बड़े भाई उससे करीब 200 मीटर की दूरी पर थे।

वहां पहुंचते ही हमलावरों ने दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं जिसकी आवाज से गांववाले वहां इकट्ठा हो गए जिसके बाद हमलवार फरार हो गए। इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00