Hindi News ›   Delhi NCR ›   Gurugram ›   Gurugram man hits neighbor dog with leg then dog owners mercilessly beaten him then pelt stone in his house

पड़ोसी के कुत्ते को लात मारना पड़ा भारी: पहले व्यक्ति को डंडों से बुरी तरह पीटा, फिर उसके घर में फेंके ईंट-पत्थर

अमर उजाला नेटवर्क, गुरुग्राम Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Thu, 07 Apr 2022 12:29 PM IST
सार

पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि दबंगों ने उसकी खिड़की व दरवाजे भी तोड़ डाले हैं। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गुरुग्राम में पड़ोसी के कुत्ते को काटने से बचाने के लिए लात मारना मदनपुरी कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पड़ोसियों ने जमकर उसकी पिटाई की और घर में तोड़फोड़ भी की। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।



पुलिस के अनुसार मदनपुरी कॉलोनी निवासी सुभाष ने बताया कि वह इलेक्ट्रिकल सामान की दुकान चलाता है। 2 अप्रैल की रात को दुकान से घर पहुंचा था। रात को लगभग 10 बजे अपने घर के बाहर बैठा था। उसी समय पड़ोसी का कुत्ता उसे काटने के लिए पास आया तो उसने उसे लात मारकर भगा दिया।


इसी बात को लेकर पड़ोसी ताराचंद, मुकेश, सीताराम, मनोज, सूरज ने मिलकर डंडों से पीटना शुरू कर दिया। फिर सुभाष के घर पर भी ईंट-पत्थर फेंकने लगे। शोर सुनकर सुभाष के माता-पिता व परिवार के लोग बाहर आए और मारपीट का विरोध जताया।

आरोप है कि परिवार के अन्य लोगों के साथ भी पड़ोसियों ने मारपीट की। राहगीरों व गली के अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर उन्हें छुड़वाया। घायलों को इलाज के लिए सेक्टर-10 सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जहां से गंभीर चोट के कारण सुभाष को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन परिजनों ने सुभाष को निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया। पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि दबंगों ने उसकी खिड़की व दरवाजे भी तोड़ डाले हैं। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00