Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   Hapaning Haryana will also be a session for startup

हैपनिंग हरियाणा: स्टार्ट अप के लिए भी होगा एक सत्र

ब्यूरो / अमर उजाला, गुड़गांव Updated Mon, 29 Feb 2016 07:37 PM IST
Hapaning Haryana will also be a session for startup
विज्ञापन
ख़बर सुनें

गुडग़ांव में 7 व 8 मार्च को गुडग़ांव में होने वाले हैपनिंग हरियाणा ग्लोबल इनवेस्टर समिट के दौरान विभिन्न कार्यों के लिए एचसीएच स्तर के अधिकारियों को अलग-अलग ड्यूट्यिं सौंपी गई हैं।

विज्ञापन


उन्हें समिट में भाग लेने के लिए आने वाले विशिष्ट अतिथियों के साथ समन्वय अधिकारी के तौर पर नियुक्त किया गया है, ताकि किसी भी अतिथि को आयोजन स्थल पर पहुंचने में दिक्कत न आए।


यह बात मंडलायुक्त डा. डी. सुरेश ने लीला होटल में होने जा रही दो दिवसीय समिट की तैयारियों का जायजा लेने के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में निवेश आकर्षित करने के लिए पहली बार इस प्रकार की समिट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें देश-विदेश से काफी संख्या में उद्यमी भाग लेंगे।
 
डा. डी. सुरेश के अनुसार इस समिट में विभिन्न विषयों पर 10 अलग-अलग सत्र होंगे, जिसमें फुटवियर, टैक्सटाईल, शिक्षा, कौशल विकास, आईटी, इलेक्ट्रानिक सिस्टम डिजाईन मैनेजमेंट आदि पर चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा एक सत्र स्टार्ट-अप के लिए होगा।

नगर निगम के संयुक्तायुक्त रोहित यादव ने एक प्रजेंटेशन के माध्यम से बताया कि मैट्रो पिलर नंबर-95 से लेकर इफको चौक तक लगभग 150 मीटर दूरी में लैंड स्केपिंग का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।

सेक्टर-29 में आंध्र प्रदेश व कर्नाटक से मंगवाए गए पौधे लगवाए गए हैं। राजौकरी फ्लाईओवर से लेकर राजीव चौक तक सेंट्रल वर्ज पर मिर्ची लाइटें लगाई जाएंगी। समिट के बारे में लोगों को अवगत करवाने के लिए एलईडी स्क्रीन लगी 20 वैन शहर में अलग-अलग स्थानों पर प्रतिदिन खड़ी की जाएंगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00