लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR News ›   MCD Election: Mobiles of a dozen MLAs, about 20 councilors stolen in Kejriwal's rally, FIR registered

MCD Election: केजरीवाल की रैली में एक दर्जन विधायकों, करीब 20 पार्षदों के मोबाइल चोरी, एफआईआर दर्ज

अमर उजाला ब्यूरो, दिल्ली Published by: अनुराग सक्सेना Updated Wed, 30 Nov 2022 10:10 PM IST
सार

उत्तरी जिला के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कल्शी ने बताया कि सीएम केजरीवाल की रैली में कई विधायकों और पार्षदों के मोबाइल चोरी होने की शिकायत मिली थीं। हालांकि सिर्फ तीन लोगों ने शिकायत दी है।

केजरीवाल का रोड शो
केजरीवाल का रोड शो - फोटो : भूपिंदर सिंह
विज्ञापन

विस्तार

एमसीडी चुनाव के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को राजधानी में कई स्थानों पर रोड शो किया। इस दौरान लगभग 12 विधायकों और लगभग 20 पार्षदों के मोबाइल चोरी हो गए। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।



नॉर्थ जिला पुलिस ने बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल हुए कुछ लोगों के मोबाइल चोरी हुए हैं। इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। उत्तरी जिला के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कल्शी ने बताया कि सीएम केजरीवाल की रैली में कई विधायकों और पार्षदों के मोबाइल चोरी होने की शिकायत मिली थीं। हालांकि विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी, पार्षद गुड्डी देवी और आप नेता सोमनाथ भारती के सचिव ने मोबाइल चोरी की शिकायत दी थी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए मलकागंज में पहला रोड शो निकाला। इस दौरान उन्होंने भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि जनता काम रोकने वालों की जगह काम करने वालों को चुनेगी। बीते सात सालों में भाजपा व केंद्र सरकार ने मोहल्ला क्लीनिक, सीसीटीवी प्रोजेक्ट व योगशाला समेत दिल्ली सरकार के दूसरे काम को रोका है। 15 साल निगम में राज करने के बाद भी भाजपा के पास गिनाने के लिए एक भी काम नहीं है, जबकि दिल्ली सरकार ने उन सारे को कामों को करके दिखाया है, जिसका उन्होंने वादा किया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00