लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Noida ›   Dog bites delivery boy in Noida Residencial Society probe on

गाजियाबाद के बाद अब नोएडा: थम नहीं रहा पालतू कुत्तों का आतंक, लिफ्ट में ही डिलीवरी बॉय को काटा, होगी कार्रवाई

एएनआई, नोएडा Published by: अनुराग सक्सेना Updated Wed, 07 Sep 2022 05:04 PM IST
सार

नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा, यह घटना बाहर से कूरियर लेकर आए एक व्यक्ति के साथ हुई है। मामले की जांच चल रही है। आरोपी की पहचान होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

डिलीवरी बॉय को पालतू कुत्ते ने काटा
डिलीवरी बॉय को पालतू कुत्ते ने काटा - फोटो : वीडियो ग्रैब
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गाजियाबाद में एक आवासीय सोसायटी की लिफ्ट में एक पालतू कुत्ते द्वारा एक बच्चे को काटने की घटना के चंद दिनों के अंदर अब नोएडा में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। इस बार भी कुत्ते ने सोसायटी की लिफ्ट में ही शिकार बनाया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।



नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एक सोसायटी की एक लिफ्ट में एक कुत्ते द्वारा एक डिलीवरी बॉय को काटने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुत्ता खूंखार प्रजाति जर्मन शेफर्ड का है। वीडियो में कुत्ते को एक किशोर पकड़े हुए है जबकि डिलीवरी बॉय दूर खड़ा है। कुत्ता शुरू से ही सामान्य नहीं लग रहा है और बेचैन है। लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही कुत्ते ने डिलीवरी बॉय पर हमला बोल दिया और बड़ी मुश्किल से दूर हुआ। इसके बाद किशोर की भी संवेदनहीनता कि वह कूरियर बॉय का हालचाल लिए बिना वहां से भाग गया।


इस संबंध में नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा, यह घटना बाहर से कूरियर लेकर आए एक व्यक्ति के साथ हुई है। मामले की जांच चल रही है। आरोपी की पहचान होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद में भी हुई थी ऐसी ही घटना

इससे पहले गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को ले जा रही थी जब कुत्ते ने लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को काट लिया। महिला दर्द से कराहते बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय लिफ्ट में चुपचाप खड़ी रही। महिला का दिल नहीं पसीजा।


इसके बाद बच्चे के पिता ने महिला के खिलाफ तहरीर दी थी, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला को पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में काफी रोष है। नगर निगम ने कुत्ते की मालकिन पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00