लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Noida ›   Don't panic if there is a crack in the flat... 100 crores is insured

फ्लैट में आई दरार तो न घबराएं... 100 करोड़ का है बीमा

Noida Bureau नोएडा ब्यूरो
Updated Mon, 29 Aug 2022 02:09 AM IST
Don't panic if there is a crack in the flat... 100 crores is insured
विज्ञापन
ख़बर सुनें
नोएडा। ट्विन टावर में विस्फोट से अगर किसी फ्लैट में दरार आई हो तो घबराने की जरूरत नहीं है। इसका पूरा खर्चा इंश्योरेंस कंपनी की ओर से किया जाएगा। ट्विन टावर ध्वस्त किए जाने से पूर्व ही मुंबई की एडिफिस कंपनी की ओर से टाटा इंश्योरेंस कंपनी से 100 करोड़ का बीमा कराया गया था। इसकी अवधि एक या दो दिन नहीं, बल्कि पूरे तीन महीने तक रहेगी।

एडिफिस के उत्कर्ष मेहता ने बताया कि ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान जोखिम की आशंका भी एक पहलु थी। विशेष रूप से सुपरटेक का एक टावर और एटीएस विलेज ट्विन टावर के काफी पास हैं। इस कारण टावर के आसपास की सोसाइटियों के फ्लैट का बीमा कराया गया था। इसके लिए नेशनल इंश्योरेंस कंपनी, न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी और टाटा इंश्योरेंस कंपनी से बात की गई थी। अंतिम करार टाटा इंश्योरेंस से हुआ था। आसपास के किसी भी फ्लैट में अगर कोई नुकसान हुआ है तो वह जानकारी दे सकता है। नुकसान अगर धमाके से हुआ होगा तो निश्चित ही इसके लिए बीमा कंपनी से क्लेम किया जाएगा।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00