लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Noida ›   In Greater Noida grandfather mixed poison in cold drink drink with grandson both died

मौत का घूंट: कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर दादा ने पोते को पिलाया फिर खुद पी, गला खराब होने के कारण बची पोती

संवाद न्यूज एजेंसी, दनकौर Published by: Vikas Kumar Updated Tue, 06 Sep 2022 10:35 PM IST
सार

पोती ने बताया कि दादा और भाई ने कोल्ड ड्रिंक पी थी। इससे उनकी हालत खराब हो गई थी। एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रीलखा गांव में घरेलू विवाद में बुजुर्ग ने तीन साल के पोते के साथ जहरीला पदार्थ पीकर जान दे दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अलीगढ़ निवासी निहाल (65) रीलखा गांव के एक कृषि फार्म पर नौकरी करते थे। पोता लव (3) भी उनके साथ ही रहता था। 



मंगलवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि निहाल और पोते की हालत गंभीर है। पुलिस दोनों को जिम्स ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लव का पिता और मां कुछ दिन पहले बेटा-बेटी को निहाल के पास छोड़कर कहीं चले गए थे। इसके बाद निहाल पोते-पोती के साथ कृषि फार्म पर ही रहने लगे थे। परिवार के अन्य लोग पोते-पोती को साथ रखने का विरोध करते थे। 


पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि इसी वजह से निहाल ने कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाया और पोते को पिलाकर खुद भी पी लिया। वहीं, निहाल पोती को भी जहरीला पदार्थ पिला रहे थे, लेकिन उसने गला खराब होने से इनकार कर दिया था। पोती ने बताया कि दादा और भाई ने कोल्ड ड्रिंक पी थी। इससे उनकी हालत खराब हो गई थी। एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00