लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Noida ›   Youtuber on bail made stunt video goes viral then arrested now asking apology

सलाखों ने उतारा स्टंटबाजी का जुनून: 'माफ कर दीजिए अब नहीं बनाऊंगा वीडियो', जमानत पर बाहर आकर स्टंट करने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार

अमर उजाला नेटवर्क, नोएडा Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Fri, 03 Jun 2022 05:32 PM IST
सार

जांच में पता चला कि वीडियो निजामुल खान नामक युवक का है। निजामुल पर अक्टूबर 2020 में निठारी निवासी कमल शर्मा की इस्कॉन मंदिर के पास गोली मारकर हत्या करने का केस दर्ज है।

निजामुल
निजामुल - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

नोएडा में अपनी गर्लफ्रेंड के भाई की हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आने के बाद बाइक पर स्टंट करने वाले यूट्यूबर निजामुल खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से बरामद बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।



पुलिस स्टंट बनवाने वाले दोस्तों की जानकारी जुटा रही है। यूट्यूब पर निजामुल खान के 15 लाख सबस्क्राइबर हैं। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार को 13 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें एक युवक एक सफेद रंग की बाइक पर बाइक का अगला टायर उठाकर स्टंट करता नजर आ रहा था।


जांच में पता चला कि वीडियो निजामुल खान नामक युवक का है। निजामुल पर अक्टूबर 2020 में निठारी निवासी कमल शर्मा की इस्कॉन मंदिर के पास गोली मारकर हत्या करने का केस दर्ज है। इस मामले में उसे उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया था। अभी वह जमानत पर बाहर आया था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस से माफी मांगी और स्टंट का वीडियो नहीं बनाने की बात कही है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00