अप्रैल 2021 को है NDA की परीक्षा, ये 4 महीने का कोर्स कराएगा आपकी पक्की तैयारी

Media Solutions Initiative Published by: शुभांगी गुप्ता Updated Sat, 12 Dec 2020 10:19 AM IST
NDA Exam 2021
NDA Exam 2021
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भारतीय सेना से जुड़कर देश की सेवा करने का ख्वाब देख रहे युवाओं के लिए NDA सबसे बेहतरीन करियर विकल्पों में से एक है। NDA में प्रवेश लेने के बाद युवाओं को ऑफिसर स्तर की नौकरी प्राप्त होती है। बेहतर सैलरी, रोमांचक नौकरी व देश सेवा के जज्बे के कारण यह वर्तमान समय में युवाओं की पहली पसंद बनता जा रहा है।
विज्ञापन
  • क्यों खास हैं भारतीय सेना में नौकरी - 12वीं के बाद एक तरफ जहां युवा अच्छे करियर के लिए लाखों रुपए की फीस वाले विभिन्न प्रोफेशनल कोर्स करते हैं तो वहीं NDA की परीक्षा पास करते ही उन्हें अच्छी सैलरी मिलने लगती है। इसके अलावा एक सरकारी नौकरी का स्थायित्व भी प्राप्त होता है। साथ ही हमारे समाज में भारतीय सेना को काफी सम्मान प्राप्त होता है। इन सब बातों के अलावा यह एक बेहद रचनात्मक नौकरी होती है। जिसमें आप हर दिन कुछ नया करते हैं। नए रोमांच व थ्रिल, नई चुनौतियां व एक ऑफिसर की अनुशासित जीवन शैली इस नौकरी को खास बनाती है।  इसी वजह से हर साल लाखों छात्र NDA के लिए आवेदन करते हैं।
  • इस कोर्स से करें खुद को NDA प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार - NDA देश की सबसे मुश्किल परीक्षाओं में से एक है। इसीलिए इसकी तैयारी सही मार्गदर्शन में करना बेहद आवश्यक है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए safalta.com एक खास NDA/NA 2021 टार्गेट बैच ला रहा है। यह चार महीनों का कोर्स अभ्यर्थियों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए एक्सपर्ट्स द्वारा डिजाइन किया गया है। जिसमें आपको 450+ घंटे की लाइव इंटरेक्टिव क्लास मिलेगी। साथ ही आपको  पीडीएफ स्टडी मैटेरियल भी प्रदान किए जाएंगे। आपकी अधिक से अधिक मॉक टेस्ट व प्रैक्टिस सेट के द्वारा प्रैक्टिस कराई जाएगी। आपके सारे डाउट्स क्लीयर करने के लिए स्पेशल डाउट क्लीयरिंग सेशन भी कराए जाएंगे।
  • सभी विषयों की कराई जाएगी पक्की तैयारी - परीक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण सभी विषयों की एक्सपर्ट्स के द्वारा पूरी तैयारी कराई जाएगी। जिसमें प्रमुख हैं इंग्लिश, मैथ्स, करेंट अफेयर्स, जीएस (फीजिक्स, केमेस्ट्री, बायोलॉजी, हिस्ट्री, पॉलिटी, ज्योग्राफी, इकोनॉमिक्स आदि)। परीक्षा के लिए इन सभी विषयों को अच्छे से तैयार करना काफी महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि अब तक हमारे एक्सपर्ट्स ने ढेरों छात्रों को विभिन्न परीक्षाओं में सफलता दिलाई है। हमारे पास एक्सपर्ट फैकल्टी की पूरी टीम है जिनके पास 10 साल से भी ज्यादा का अनुभव है। अब तक इन्होंने कई छात्रों को इस परीक्षा में सफलता दिलाई है। हमारी एक्सपर्ट फैकल्टी में से एक हरिओम सर मैथ्स की फैकल्टी हैं। इनके पास 10 सालों से ज्यादा का अनुभव है। तो वहीं रंजीत सर पिछले 10 सालों से ज्यादा से जनरल स्टडीज की तैयारी करा रहे हैं। अंकिता मैम करेंट अफेयर्स पढ़ाती हैं और कनिका मैम इंगलिश की फैकल्टी हैं जो पिछले सात सालों से ज्यादा समय से तैयारी करा रही हैं।
  • safalta.com के कई छात्रों ने प्राप्त की है सफलता - इससे पहले भी हमारे कई छात्र NDA परीक्षा में अपना परचम लहरा चुके हैं। इनमें से एक हैं नवोदित सिंह जो NDA स्कोर बूस्टर कोर्स के छात्र रह चुके हैं। इसके अलावा अखण्ड, प्रद्युमन, अभय व अन्य कई छात्रों ने safalta.com के मार्गदर्शन में सफलता प्राप्त की है।
  • बेहद कम फीस में होगी आपकी तैयारी - Safalta.com बेहतरीन शिक्षा को बेहद कम कीमतों में छात्रों तक पहुंचाने के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में safalta.com के NDA/NA 2021 टार्गेट बैच की भी फीस बेहद कम रखी है। आप मात्र 2,999 रु. में इस कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं। तो फिर देर किस बात की आज ही जुड़ें safalta.com के NDA/NA 2021 टार्गेट बैच से और पूरा करें भारतीय सेना में ऑफिसर बनने का अपना सपना। इस कोर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- https://bit.ly/3n8cl4K
इस कोर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभी भरें ये फॉर्म- https://forms.gle/bRLUcZ7cFF1qyHym9

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00