लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bhojpuri ›   Bhojpuri star Akshara Singh new romantic track Piya Ke Jhulfiya released on T-Series

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना 'पिया के झुलुफिया' रिलीज, फैंस को पसंद आ रहा कॉलेज रोमांस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: दीक्षा पाठक Updated Wed, 07 Dec 2022 02:51 PM IST
सार

अक्षरा के इस म्यूजिक वीडियो में एक बहुत ही प्यारा कॉलेज रोमांस नजर आ रहा है, जो युवाओं को खास तौर पर आकर्षित कर रहा है।

अक्षरा सिंह का नया गाना
अक्षरा सिंह का नया गाना - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
विज्ञापन

विस्तार

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का ऐसा नाम है, जिसे सब जानते हैं। सोशल मीडिया अक्षरा की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। उनके गाने अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। फैंस उनके गानों पर खूब थिरकते नजर आते हैं। हाल ही में टी-सीरीज ने अक्षरा का नया गाना 'पिया के झुलुफिया' को रिलीज किया है। फैंस को ये गाना भी खूब पसंद आ रहा है।



फैंस के बीच पॉपुलर हो रहा गाना
काफी दिनों के बाद अक्षरा अपने फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आई हैं। 'पिया के झुलुफिया' अपबीट डांस सॉन्ग को प्रियांशु सिंह द्वारा निर्मित किया गया है, विक्की रौशन ने इस गाने को लिखा है। इस अपबीट और लाइवली म्यूजिक वीडियो को डैनी फर्नांडीस और बब्बू खन्ना द्वारा निर्देशित किया गया है। यह गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच पॉपुलर हो गया है।


कॉलेज रोमांस कर रहा आकर्षित
अक्षरा के इस म्यूजिक वीडियो में एक बहुत ही प्यारा कॉलेज रोमांस नजर आ रहा है, जो युवाओं को खास तौर पर आकर्षित कर रहा है। 'पिया के झुलुफिया' के जरिए अक्षरा बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं, फैंस इस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने जिस तरह से खुद को प्रेजेंट किया है वह देखने लायक है।



अक्षरा ने गाने में दी अपनी आवाज
बता दें, अक्षरा ने  'पिया के  झुलुफिया' गाने को अपनी आवाज देकर फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिन्हा ने दिया है, इसके बोल विक्की रौशन ने लिखे हैं। यह दो दिन पहले रिलीज हुआ है, आप इसे आप यूट्यूब पर सुन सकते हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00