लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bhojpuri ›   Bhojpuri up mein ka ba fame Neha Singh Rathore slams khesari lal yadav on his recent video regarding daughter

Bhojpuri: खेसारी लाल पर भड़कीं नेहा सिंह राठौर, बोलीं- जब खुद गंदे गानों पर नाचते हो तब बेटी का नहीं सोचते?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sat, 03 Dec 2022 01:47 PM IST
सार

खेसारी लाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर कहा था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और ऐसे में वह इंडस्ट्री छोड़ देंगे। वहीं, अब इसी सिलसिले में नेहा सिंह राठौर ने एक वीडियो शेयर कर खेसारी पर निशाना साधा है।

नेहा सिंह राठौर, खेसारी लाल यादव
नेहा सिंह राठौर, खेसारी लाल यादव - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

भोजपुरी इंडस्ट्री ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही में खेसारी ने एक वीडियो शेयर कर फैंस से बात की थी और इस दौरान उनके आंसू छलक गए थे। उन्होंने वीडियो में कहा कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और अगर ऐसा ही रहा तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ देंगे। वहीं, अभिनेता ने अपनी बेटी की फोटो का गलत इस्तेमाल करने पर भी नाराजगी जताई थी और कहा था कि वह एक पिता के रूप में कैसे अपनी बेटी को मुंह दिखाएंगे। इस सबके बीच भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने खेसारी पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

वहीं, अब खेसारी लाल यादव पर यूपी में क्या बा फेम नेहा राठौर ने वीडियो साझा कर बिना नाम लिए ही निशाना साधा। अभिनेत्री ने फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में कहा, मुझे पता नहीं मेरी बातों से किसी को फर्क पड़ेगा कि नहीं, लेकिन कुछ चीजें मेरे लिए बर्दाश्त करने लायक नहीं है, नाम तो मैं किसी का नहीं लूंगी, बात आप लोग भी समझते हैं। एक जन आते हैं और कहने लगते है कि मैं तो अब पिता हूं, पिता का हवाला देकर बचना चाहते है और फिर राजपूत समाज और यादव समाज में लड़ाई करवाते हैं।

Paresh Rawal: बंगालियों से पहले राजाओं-धार्मिक स्थलों पर भी परेश ने दिए विवादित बयान, दो बार मांगनी पड़ी माफी

सबसे पहले तो मैं कहना चाहती हूं कि मुझे पता है कि यहां भी कुछ यादव जी टाइप के लोग आ जाएंगे क्योंकि मैं राजपूत हूं और ये कहेंगे कि मैं राजपूत, बाभन और भूमिहार खेल रही हूं, लेकिन आप लोग कहते रहिए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। नेहा ने आगे कहा, मैं सच को सच कहूंगी और गलत को गलत। आप कहते हैं कि आप अब पिता हैं और आपकी बेटी के लिए गंदे गीत गाए जा रहे हैं। पहले ये बताइए, शुरुआत किसने की। आपने ही तो ये सब शुरू किया था। जब आप खुद एक पिता है तो आपके अंदर गंभीरता आ जानी चाहिए थी। 

Ashneer Grover: बिग बॉस को अशनीर ग्रोवर ने बताया नाकाम लोगों का शो, बोले- सलमान खान से ज्यादा फीस मिले तो...

नेहा ने कहा, आपकी बेटी मंच पर देखती होगी कि उसके पिता किन गंदे गानों पर नाच रहे हैं, लड़कियों का नाम ले लेकर नाच रहे हैं,  वे क्या सोचती होगी आपके बारे में, उसके मन में अपने पिता के लिए क्या छवि बनती होगी। एक समय था जब लड़कपन में उन्होंने पैसे की भूख में देशभर का गंदा गाना गाया। इंटरनेशनल लेवल पर भोजपुरी को बदनाम कर दिया। लेकिन जब उनके घर में बीवी- बच्चे हैं, एक बेटी है और आप पिता बन गए तो थोड़ी तो गंभीरता लेकर आइए और अब ये गाना छोड़िए। दो तरफा चलने से कुछ भी नहीं होगा। जो बोया है वही काटोगे।

Shah Rukh Khan: बेटी सुहाना थी शाहरुख खान का बड़े पर्दे से ब्रेक लेने की वजह, एक्टर ने किया खुलासा
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00