लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   53rd IFFI 2022 Actor Ayushmann Khurrana awarded as the biggest disruptor game changer in hindi cinema

IFFI 2022: आयुष्मान ने तोड़ी हिंदी सिनेमा की परंपरा, अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की जूरी ने बताया 'गेम चेंजर'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Tue, 29 Nov 2022 02:27 PM IST
आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने शानदार अभिनय और पाथ ब्रेकिंग फिल्मों के कारण जाने जाते हैं। हाल ही में, अभिनेता को मिले एक सम्मान के बाद उनकी उपलब्धि में चार चांद लग गए हैं। बता दें कि इस खुब्बू अभिनेता को गोवा में चल रहे 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिंदी सिनेमा का परंपरा तोड़ने वाला और 'गेम चेंजर' अभिनेता होने का सम्मान दिया गया। अवॉर्ड मिलने के बाद आयुष्मान बेहद उत्साहित नजर आए। इस मौके पर उन्होंने सभागार में मौजूद सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर आभार व्यक्त करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, "यह अवॉर्ड मेरे लिए बहुत मायने रखता है, इस अवॉर्ड के लिए मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं, जो मेरी इस जर्नी में मेरे साथ रहे"। आयुष्मान ने आगे कहा कि 'मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मुझे इस लायक समझा। यह अवॉर्ड एक मान्यता है, स्वीकृति है। हम सब अपने जीवन में अपने काम के लिए स्वीकृति चाहते हैं'।

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद से मिलकर खुशी से झूम उठी फैन, भड़के लोग बोले- यूथ को क्या हो गया

आयुष्मान ने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने इस इंडस्ट्री में एक दशक का सफर पूरा कर लिया है। मैंने अपनी फिल्मों के माध्यम से सामाजिक, सांस्कृतिक विषयों को उठाने की कोशिश की है और आगे भी करता रहूंगा। मुझे आज यह अवॉर्ड प्राप्त कर अच्छा लग रहा है"। अंत में, मेजबान के रूप में, समीर कोचर के आग्रह पर आयुष्मान ने अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' से 'पानी दा रंग' की दो पंक्तियां गाईं। जिसके बाद सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों की सिसकियों से गूंजता रहा पूरा हॉल, यूं लगा जैसे जख्मों से आज भी रिस रहा लहू
 

बता दें कि फिल्मी सितारों से सजा 53 वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव गोवा में संपन्न हो गया है। 20 नवम्बर से शुरू इस फिल्म फेस्टिवल के समापन समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री तथा स्पेशल जूरी अवॉर्ड समेत कई पुरस्कार दिए गए। फिल्म महोत्सव में भारत की 25 फीचर फिल्मों और 20 गैर-फीचर फिल्मों को 'इंडियन पैनोरमा' में दिखाया गया, वहीं 183 फिल्में अंतरराष्ट्रीय प्रोग्रामिंग का हिस्सा रहीं।

यह भी पढ़ें:  कौन हैं इस्राइली फिल्म मेकर नादव लैपिड? कश्मीर फाइल्स को वल्गर कहकर खड़ा कर दिया बवाल
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00