लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Actor Shahrukh Khan's old video goes viral

सोशल मीडिया: अभिनेता शाहरुख खान का पुराना वीडियो वायरल, कही यह बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Wed, 09 Feb 2022 03:24 PM IST
सार

अभिनेता शाहरुख खान पिछले दिनों दिवंगत लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में दुआ मांगकर पार्थिव शरीर पर फूंक मारने को लेकर सुर्खियों में रहे। दरअसल, उन्होंने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते वक्त दुआ पढ़कर फूंक मारी थी, जिसे इस्लाम में फातिहा पढ़ना कहते हैं।

शाहरुख खान
शाहरुख खान - फोटो : Instagram Post
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेता शाहरुख खान पिछले दिनों दिवंगत लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में दुआ मांगकर पार्थिव शरीर पर फूंक मारने को लेकर सुर्खियों में रहे। दरअसल, उन्होंने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते वक्त दुआ पढ़कर फूंक मारी थी, जिसे इस्लाम में फातिहा पढ़ना कहते हैं। जिसका वीडियो वायरल होने पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। हालांकि, उनकी इसे लेकर तारीफ भी हुई। अब शाहरुख खान का  एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।



सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में शाहरुख देश को लेकर कई बातें कर रहे हैं। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)



वीडियो में शाहरुख खान कह रहे हैं "मुझे याद है जब हम बच्चे थे तब हमें एक निबंध लिखना पढ़ता था 'मेरा देश भारत', मुझे लगता है यह बदलना चाहिए, इसे ऐसा होना चाहिए 'भारत एक देश है और हम यहां के निवासी हैं', क्योंकि हम इस देश के मालिक नहीं हैं, मालिकाना हक का यह मतलब नहीं कि यह सिर्फ हमारा भारत है, इसका मतलब तो यह है कि हमें इस देश के लिए क्या करना है, और उस संदर्भ में देखें तो एंटी-नेशनल, एंटी-सोशल जो भी बड़े-बड़े नाम दिए गए, आखिर में वही लोग हैं जो खुद को भारत का हिस्सा नहीं समझते हैं।मुझे बहुत दुख होता है क्योंकि मेरे परिवार ने भी इस देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी है…जब भी मैं इस तरह की खबरें पढ़ता हूं तो बुरा लगता है, मुझे अपने पिता की कही बातें याद आती हैं।'' इस वीडियो में आगे शाहरुख को कहते हुए सुना जा सकता है,  ''मेरे पिता ने कहा था- इस देश को वैसे ही आजाद रखना जैसा मैं तुम्हें दे रहा हूं।"

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00