लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Ajay Devgn reacts on Akshay Kumar Chhatrapati Shivaji Maharaj look in Marathe Veer Daudale Saat movie

Ajay Devgn: अजय देवगन ने की 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' में अक्षय के लुक की तारीफ, पोस्ट शेयर कर लिखा नोट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Tue, 06 Dec 2022 06:42 PM IST
सार

अजय देवगन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अक्षय कुमार की तस्वीर शेयर करते हुए एक नोट लिखा है।

अजय देवगन
अजय देवगन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि यह अक्षय कुमार की पहली मराठी फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के लुक में नजर आएंगे। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में अजय देवगन ने भी इस फिल्म से अक्षय कुमार का लुक शेयर कर एक नोट लिखा है। 



अजय देवगन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अक्षय कुमार की तस्वीर शेयर करते हुए एक नोट लिखा है। एक्टर ने खिलाड़ी कुमार को उनकी पहली मराठी फिल्म के लिए बधाई देते हुए लिखा है, 'प्रिय अक्षय कुमार, आपको मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हूं। वे मेरे पसंदीदा मराठा नायक हैं और मुझे खुशी है कि एक और महान योद्धा पर फिल्म बन रही है।' अभिनेता ने अक्षय को उनके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी।


अजय देवगन के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोज पोस्ट करते हुए लिखा है, ;धन्यवाद भाई।'  महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को वसीम कुरैशी प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म से अपना लुक शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। 
Shilpa Shirodkar: मलाइका अरोड़ा से पहले शिल्पा शिरोडकर को ऑफर हुआ था छैंया-छैंया गाना, इस वजह से हुईं रिजेक्ट
विज्ञापन

बता दें कि अक्षय से पहले अजय देवगन वर्ष 2020 में आई फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में मराठा सेनानी तानाजी मालुसरे के रूप में नजर आ चुके हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म खूब पसंद की गई। ऐतिहासिक फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'दृश्यम 2' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।
Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री को दिल्ली हाईकोर्ट से मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या है वजह

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00