Ind vs Pak: मैच देखने दुबई पहुंचे अक्षय कुमार से लेकर मौनी रॉय तक तमाम सितारे, बढ़ाया भारतीय टीम का हौसला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Sun, 24 Oct 2021 09:56 PM IST

सार

भारतीय और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी-20 के लिए हर कोई उत्साहित है। अपने-अपने देशों का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में काफी भीड़ है। जब-जब भारतीय और पाकिस्तानी प्लेयर के बीच मैच होता है पूरी दुनिया भर से लोगों में एक अलग जज्बा देखने को मिलता है। क्रिकेट का खुमार सिर्फ आम जनता पर नहीं है बल्कि एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सितारों पर भी क्रिकेट का खूब बुखार चढ़ा है।
अक्षय कुमार, मौनी रॉय
अक्षय कुमार, मौनी रॉय - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी-20 के लिए हर कोई उत्साहित है। अपने-अपने देशों का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में काफी भीड़ है। जब-जब भारतीय और पाकिस्तानी प्लेयर के बीच मैच होता है पूरी दुनिया भर से लोगों में एक अलग जज्बा देखने को मिलता है। क्रिकेट का खुमार सिर्फ आम जनता पर नहीं है बल्कि एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सितारों पर भी क्रिकेट का खूब बुखार चढ़ा है। कई सितारे इंडिया और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए दुबई में स्टेडियम में मौजूद रहे।
विज्ञापन


बॉलीवुड इन सितारों ने दुबई में देखा लाइव मैच

बॉलीवुड के कई सितारे इस शानदार मैच का आनंद लेने के लिए दुबई भी पहुंचे और उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाया। इस मैच को देखने के लिए अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी सहित उर्वशी रौहतेला, प्रीति जिंटा और मौनी रॉय सहित कई कलाकार स्टेडियम में मौजूद रहें और लाइव मैच का आनंद लेते हुए नजर आए।

कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी, उर्वशी रौहतेला
कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी, उर्वशी रौहतेला - फोटो : Social Media
फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे अक्षय

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं और वो कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अक्षय कुमार काफी खुश नजर आए। वो लगातार भारतीय टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए। जैसे ही हार्दिक पाण्ड्या का चौका लगा वैसे ही अक्षय कुमार स्टेडियम में झूमते हुए नजर आए।

इंडियन टीम ने बनाए इतने रन

भारतीय क्रिकेट टीम बेटिंग कर चुकी हैं और उन्होंने टोटल 151 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने आज के मैच में सबसे ज्यादा रन बनाए। इस दौरान स्टेडियम में सितारों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए। मौनी रॉय ने भी स्टेडियम से अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00