लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Amrita Singh gets a birthday wish from Saba Ali Khan, some throwback pics

Amrita Singh Birthday: सबा अली खान ने जन्मदिन पर अमृता सिंह को दी बधाई, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कही यह बात  

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Wed, 09 Feb 2022 01:54 PM IST
सार

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने अमृता सिंह की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की हैं। गौरतलब है कि अमृता सिंह अभिनेता सैफ अली खान की पूर्व पत्नी और सबा की पूर्व भाभी हैं।

अमृता सिंह
अमृता सिंह - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने अमृता सिंह की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की हैं। गौरतलब है कि अमृता सिंह अभिनेता सैफ अली खान की पूर्व पत्नी और सबा की पूर्व भाभी हैं। सबा अली खान द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में अमृता सिंह कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। 



इन तस्वीरों में अमृता सिंह के साथ सबा अली खान भी हैं। एक तस्वीर में अमृता सिंह ने सबा के कंधों पर हाथ रखा है और कैमरे की तरफ देखत रही हैं। अमृता ने लाल रंग की जैकेट पहनी हुई है जबकि सबा बैंगनी रंग की शर्ट में है। दूसरी तस्वीर में अमृता सिंह सफेद कुर्ते में हैं और उनके बगल में सबा खड़ी है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सबा अली खान ने लिखा, 'यादें! मैं 16 साल की थी … या बस थोड़ी बड़ी। तुम पागल, पागल, पागल और बस अद्भुत थे। जन्मदिन मुबारक।"


अमृता सिंह एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं। अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ ने बाद में अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चे  तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। अमृता सिंह ने बेताब (1983) में अभिनेता सनी देओल के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। वह इन दिनों अपनी अदाकारा बेटी सारा के इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर नजर आती रहती हैं। सारा अली खान ने भी अपनी मां अमृता को एक खूबसूरत नोट लिखकर बर्थडे विश किया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00