लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Aryan Khan: Shahrukh Khan Son To make his debut as a script writer completes his first script shares photo

Aryan Khan: आर्यन ने पूरा किया अपनी पहली स्क्रिप्ट पर काम, फैंस को झलक दिखा बोले- एक्शन कहने का इंतजार...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 06 Dec 2022 10:16 PM IST
सार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं, लेकिन हीरो बनकर नहीं। आर्यन खान स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर इस फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं।

आर्यन खान
आर्यन खान - फोटो : Social Media
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की बादशाहत देख किसी भी यही लगा होगा कि उनका बेटा आर्यन खान बॉलीवुड में हीरो बन एंट्री मारेगा। लेकिन यह बात गलत साबित हो रही है क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं, लेकिन हीरो बनकर नहीं। आर्यन खान स्क्रिप्ट राइटर और निर्देशक के तौर पर इस फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं और आखिरकार अब उन्होंने अपनी पहली स्किप्ट पूरी कर ली है। अपनी स्क्रिप्ट पूरी होने की जानकारी खुद आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है, जिस पर उनके पिता ने भी कमेंट कर उनका हौसला बढ़ाया है। 

एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने वाले शाहरुख खान के बड़े बेटे अब लेखन में अपना कमाल दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आर्यन खान ने फाइनली अपनी स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। पिछले काफी दिनों की चर्चा के बाद आज आर्यन खान ने खुद साफ कर दिया है कि वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की हैं, जिसके जरिए उन्होंने दुनिया को बताया है कि वह अपनी स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर चुके हैं। साझा की गई फोटो में पूल टेबल पर उनकी नाम की एक बुकलेट दिखाई दे रही है। इसके साथ ही टेबल पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का क्लैप बोर्ड भी रखा नजर आ रहा है, जिससे साफ हो गया है कि आर्यन की पहली स्क्रिप्ट का निर्माण उनके पिता की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले किया जाएगा।  
Drishyam 2 Box Office Day 19: 'दृश्यम 2' के कलेक्शन में आई मामूली गिरावट, जानिए 19वें दिन की कमाई

आर्यन ने अपने इस पोस्ट में अपने प्रोजेक्ट का नाम छुपा लिया है। लेकिन उसका शुरुआती लेटर नजर आ रहा है, जिससे इतना साफ हो गया है कि उनका यह प्रोजेक्ट 'अ' से शुरू होगा। आर्यन के इस तस्वीर साझा करते ही उनके पोस्ट पर कमेंट्स को बौछार लग गई है। कमेंट करने वालों में उनके माता-पिता का नाम भी शामिल है। बेटे की पोस्ट पर सबसे पहले कमेंट करते हुए गौरी खान ने लिखा, 'इंतजार नहीं कर सकती।' इसके साथ ही शाहरुख खान ने बेटे का हौसला बढ़ाते हुए कमेंट किया, 'वाह...सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो, सपने पूरे होंगे। बस हिम्मत करो। मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं।' आर्यन के माता-पिता के कमेंट के अलावा उनके पोस्ट पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं, जो उन्हें बधाई दे रहे हैं।
Bipasha Basu: बेटी के साथ सुकून के पल बिताते नजर आए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा ने शेयर की क्यूट तस्वीर

आपको बता दें आर्यन के साथ ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सुहाना खान जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'द आर्चीज' से अभिनय में अपने करियर की शुरुआत करेंगी। इस तरह शाहरुख खान के दोनों बच्चें जल्द बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।  
Pathaan: 'पठान' में शाहरुख खान का लुक क्यों है ऐसा? सिद्धार्थ आनंद ने उठाया राज से पर्दा
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00