लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Bigg Boss 16 Ankit Gupta Become New King of BB House in Latest Episode know more details here

Bigg Boss 16: धोबी घाट में तब्दील हुआ बिग बॉस का घर, टास्क में बाजी मारकर अंकित गुप्ता बने नए राजा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Tue, 06 Dec 2022 01:21 AM IST
सार

नए टास्क के अनुसार कैप्टेंसी के नए दावेदारों सुंबुल, अंकित, शालीन और प्रियंका की धोबी घाट पर लॉन्ड्री की दुकान का जिम्मा सौंपा गया। बिग बॉस द्वारा खेल के नियम समझाए जाने के बाद घरवालों के बीच गेम शुरू हो गया, जो कई राउंड तक चला।

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस 16 के नए सीजन में हर दिन घरवालों के बीच नए समीकरण बनते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। सोमवार के एपिसोड में हंसी मजाक के साथ प्रतिभागियों के बीच तीखी नोंक झोंक भी देखने को मिली। शो की शुरुआत में बिग बॉस ने सबके सामने एलान किया कि निमृत की कैप्टेंसी की अवधि समाप्त हो चुकी है। इस बीच बिग बॉस नए कप्तान के चुनाव के लिए घरवालों को नया टास्क भी दिया। बिग बॉस ने सभी को जानकारी दी कि घर को धोबी घाट में बदल दिया गया है और सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरों के कपड़ों पर किचड़ उछालने होंगे। 


Mrunal Thakur: 'पिप्पा' में ईशान की बहन बनने पर मृणाल ठाकुर की हुई आलोचना, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

नए टास्क के अनुसार कैप्टेंसी के नए दावेदारों सुंबुल, अंकित, शालीन और प्रियंका की धोबी घाट पर लॉन्ड्री की दुकान का जिम्मा सौंपा गया। बिग बॉस द्वारा खेल के नियम समझाए जाने के बाद घरवालों के बीच गेम शुरू हो गया। टास्क में सभी को एक दूसरे के कपड़ों को गंदा कर कैप्टन बनने की उनकी दावेदारी को खत्म करना था। नियम के मुताबिक टास्क के अंत में जिस भी दावेदार की रस्सी पर ज्यादा साफ कपड़े होंगे उन्हें उस राउंड का विजेता घोषित किया जाना था। टास्क के दौरान घरवालों में काफी बहस भी देखने को मिली। कई राउंड तक चले इस टास्क में अंत में प्रियंका और अंकित बचे। 
Lucky Ali: गायक लकी अली ने आईएएस अधिकारी पर किया मानहानि का केस, जमीन हड़पने का भी लगाया आरोप

इसके बाद आखिरी राउंड की बाजी अंकित ने जीती, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर का नया राजा घोषित कर दिया। राजा बनने के बाद अंकित सभी को नया रूम अलॉट करते दिखे। सबसे पहले अंकित अपने फेवरेट सदस्तयों को चुना। घर के नए राजा ने रूम ऑफ टू के लिए प्रियंका और साजिद खान रखा। अंकित के इस चुनाव के बाद अब साजिद और प्रियंका नॉमिनेशन से सेफ हो गए हैं।
Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 की शूटिंग पूरी होने पर भावुक हुए अली फजल, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल नोट
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00