लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Bipasha Basu Shares cute Photo of daughter devi with karan singh grover picture getting viral on internet

Bipasha Basu: बेटी के साथ सुकून के पल बिताते नजर आए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा ने शेयर की क्यूट तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 06 Dec 2022 09:38 PM IST
सार

बिपाशा ने 'देवी' को गोद में लिए अपनी एक तस्वीर साझा की थी, वहीं आज एक बार फिर अभिनेत्री ने करण सिंह ग्रोवर के साथ बेटी की एक फोटो शेयर की है।

करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी बेटी देवी
करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी बेटी देवी - फोटो : Instagram
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में अपने जीवन के एक नए सफर की शुरुआत की है। पिछले महीने शादी के छह साल बाद दोनों के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है, जिसे उन्होंने देवी नाम दिया है। दोनों माता-पिता बनकर काफी खुश हैं और अपनी बेटी देवी की झलक फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जहां पहले बिपाशा ने 'देवी' को गोद में लिए अपनी एक तस्वीर साझा की थी, वहीं आज एक बार फिर अभिनेत्री ने करण सिंह ग्रोवर के साथ बेटी की एक फोटो शेयर की है। देवी और करण की यह प्यारी सी तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

बिपाशा बसु इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी एंजॉय कर रही हैं, जिसकी झलक वह फैंस को आए दिन दिखाती रहती हैं। बिपाशा और करण बेटी 'देवी' को अपनी जिंदगी में पाकर काफी खुश हैं। अपने फैंस की उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए बिपाशा ने देवी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही उसकी पहली झलक फैंस को दिखा दी थी, जिसे देख प्रशंसक काफी खुश हुए थे। आज भी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी राजकुमारी की एक बेहद ही क्यूट तस्वीर साझा की है। दरअसल, बिपाशा ने फोटोग्राफर बन करण और देवी यानी पापा-बेटी की एक क्यूट तस्वीर क्लिक की है। इस तस्वीर में दोनों के बीच बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।   
Photos Of The Day: तमन्ना की ब्यूटी पर हुए फिदा फैंस और भूमि का कातिलाना अंदाज, पढ़ें आज का सेलेब्रिटी अपडेट

बिपाशा द्वारा साझा की गई तस्वीर में देवी अपने पापा करण सिंह ग्रोवर के पास सुकून से सोती नजर आ रही है। जहां देवी का चेहरा उसके दोनों हाथों से ढका हुआ है, वहीं करण सिंह ग्रोवर भी अपनी राजकुमारी के पास आंख बंद करके लेटे हुए दिखा दे रहे हैं। देवी ने पिंक कलर के गल्वस भी पहने हुए हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए बिपाशा बसु ने लिखा, 'यह प्यार है....करण सिंह ग्रोवर और देवी।' बिपाशा की शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई इस पल को क्यूट बता रहा है, तो कोई नजर न लगने की बात कर रहा है। इतना ही नहीं बहुत से फैंस हार्ट इमोजी से तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं।
Bollywood: बॉलीवुड के इन सितारों ने एक्टिंग के साथ बिजनेस में भी गाड़े झंडे, लॉन्च की खुद की प्रोडक्शन कंपनी

आपको बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह की मुलाकात फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और एक साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली थी। अब शादी के छह साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00