क्या '3 इडियट्स' जैसी सफल हो पाएगी 'काई पो चे' ?

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 12 Feb 2013 10:17 AM IST
Can't compare 'Kai Po Che!' with '3 Idiots': Chetan
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चेतन भगत के उपन्यास 'फाइव प्वाइंट समवन' पर बेस्ड रही फिल्म '3 इडियट्स' बहुत बड़ी हिट साबित हुयी थी। इस फिल्म ने दो सौ करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। अब चेतन भगत के एक अन्य उपन्यास 'थ्री मिस्टेक ऑफ माई लाइफ' पर एक और फिल्म 'काई पो चे' बन रही है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।
विज्ञापन

 
अपनी उपन्यास पर बन रही इस फिल्म पर चेतन भगत ने कहा कि वह 'काई पो चे' की तुलना '3 इडियट्स' से नहीं करना चाहते। दोनों अलग-अलग तरह की फिल्में हैं। जिस तरह से दो उपन्यास अलग-अलग हैं वैसे ही यह दोनों  फिल्में भी अलग-अलग हैं। इनकी तुलना करना ठीक नहीं होगा।


चेतन भगत ने कहा कि, 'काई पो चे' प्रदर्शित होने वाली है और मैं बस इतना चाहता हूं कि जिस प्रकार लोगों ने '3 इडियट्स' को पसंद किया वैसे ही इसे भी पसंद करें। मैं बॉक्स ऑफिस के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा क्योंकि मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता।

अभिषेक कपूर निर्देशित 'काई पो चे' में नए चेहरे दिखाई देंगे। सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म से अपने करियर की शुरूआत कर रहे हैं जबकि अमित साध और राजकुमार यादव ने अब तक गिनती की फिल्में ही की हैं। अहमदाबाद के प्लॉट पर रची गई 'काई पो चे' तीन दोस्तों के सपनों, महत्वाकांक्षाओं तथा अपने लक्ष्य को समझने तक किए गए संघर्षो की कहानी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00